दिल्ली के AIIMS के बाहर बड़ा हादसा, 3 की मौत, 4 घायल
Advertisement

दिल्ली के AIIMS के बाहर बड़ा हादसा, 3 की मौत, 4 घायल

बीते शनिवार देर रात एक बेकाबू कार ने पहले ऑटो फिर इलेक्ट्रिक साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी. इसके बाद कार बिजली के खंभे से जाकर टकराकर गई. इस हादसे में ऑटो चालक, बाइक सवार और कार में सवार एक लड़के की मौत हो गई. तो वहीं, 4 लोग गंभीर रूप से घायल है और अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

दिल्ली के AIIMS के बाहर बड़ा हादसा, 3 की मौत, 4 घायल

नीरज गौड़/नई दिल्लीः दिल्ली के एम्स अस्पताल के गेट नंबर दो के सामने रिंग रोड पर जबरदस्त हादसा हुआ. एक बेकाबू कार ने पहले ऑटो फिर यूलू इलेक्ट्रिक साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मारी दी है. उसके बाद कार एक बिजली के पोल को टक्कर मारते हुए दीवार से टकराकर रुक गई. इस हादसे में ऑटो चालक, यूलू बाइक सवार और कार में सवार एक लड़के की मौत हो गई.

4 चार लोग गंभीर रूप से घायल

पुलिस के मुताबिक शनिवार देर रात कोटला मुबारकपुर वजीरनगर गांव और न्यू फ्रेंड्स कालोनी के खिजराबाद के पांच लड़के संदीप, विनीत, हर्ष, संदीप यादव और तौहीद आई-20 कार में सवार होकर सफदरजंग अस्पताल की तरफ पराठे खाने जा रहे थे. कार को संदीप चला रहा था. जैसे ही वे रात करीब साढ़े तीन बजे एम्स के गेट नंबर-दो के सामने रिंग रोड पर पहुंचे. सामने से अचानक कार के आगे एक ऑटो आ गया.

ये भी पढ़ेंः फसलों को मरता देख किसानों ने दी चेतावनी, कहा-24 घंटे में नहरों में पानी नहीं छोड़ा तो टूट जाएगा धैर्य

ऑटो चालक रॉन्ग साइट पर था. कार की रफ्तार ज्यादा होने के चलते संदीप की कार पर नियंत्रण खो बैठा. कार ने ऑटो को जोरदार टक्कर मारी, फिर यूलू इलेक्ट्रिक साइकिल चला रहे युवक लाल बहादुर को टक्कर मारी, उसके बाद कार ने एक इलेक्ट्रिक पोल में जोरदार टक्कर मारी और फिर दीवार से टकराकर रुक गई. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए.

यूलू बाइक बुरी तरह से छतिग्रस्त हो गई और बिजली का पोल टूटकर करीब 20 फुट दूर जाकर गिरा. फिर कार अंडरपास की गेट वाली साइड में दीवार से टकरा गई. देर रात हुए इस हादसे के बाद राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने कार में चालक के साथ वाली सीट पर बैठे विनीत, यूलू बाइक चालक लाल बहादुर और ऑटो चालक को मृत घोषित कर दिया.

अभी ऑटो चालक की पहचान नहीं हो पाई है. कार चालक संदीप की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस केस दर्ज मामले की जांच कर रही है.

Trending news