कासिम खान/नूंह मेवात: नूंह जिले के तावडू नगर के शिकारपुर बाईपास रोड पर शनिवार यानी की आज सुबह सवारियों से भरी एक तेज रफ्तार रोडवेज बस अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी. बस में सवार लगभग दो दर्जन सवारियों में से 10-12 घायल हो गए, जिनमें कई की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी को तावडू के अलग-अलग अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कार्रवाई में जुट गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुर्घटना स्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी  व आसपास के दुकानदारों ने बताया कि सुबह नगर के शिकारपुर बाईपास रोड पर रेवाड़ी की ओर से सवारियों से भरी पलवल डिपो की एक रोडवेज बस तेज गति से आ रही थी, उसी  दौरान सामने से स्कूली बच्चों को लेकर एक टेंपो आ रहा था, रोडवेज बस के चालक ने टैंपो को बचाने का प्रयास किया तो बस असंतुलित हो गई और शिकारपुर रोड के साथ लगते नाले में जा गिरी. बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.



बता दें कि बस में सवार लगभग दो दर्जन से अधिक सवारियों में से 10-12 लोग घायल हो गए, जिनमें तीन-चार की हालत गंभीर बताई गई है. दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की 112 नंबर वाहन मौके पर पहुंची, थोड़ी देर बाद शहर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. सभी घायलों को स्थानीय व राहगीरों की मदद से निकाला गया, जिन्हें नगर के दो अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.


मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया कि गनीमत रही कि बस बिजली के ट्रांसफार्मर से नहीं टकराई वर्ना और बड़ा हादसा हो सकता था. नाले में गिरी रोडवेज बस को लगभग एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से निकाला गया. तावडू शहर थाना प्रभारी ओमबीर ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. फिलहाल, सभी घायलों के बारे में जानकारी जुटाकर कार्रवाई की जा रही है.