Charkhi Dadri: हरियाणा रोडवेज कर्मचारी करेंगे 24 जनवरी को चक्का जाम, मीटिंग में बनाई रणनीति
Advertisement

Charkhi Dadri: हरियाणा रोडवेज कर्मचारी करेंगे 24 जनवरी को चक्का जाम, मीटिंग में बनाई रणनीति

हरियाणा रोडवेज कर्मचारी सांझा मोर्चा के वरिष्ठ नेता नरेंद्र दिनोद की अगुवाई में दादरी रोडवेज डिपो के कर्मशाला परिसर में रोष मीटिंग का आयोजन किया गया. मीटिंग में आगामी 24 जनवरी को हरियाणा रोडवेज की बसों का चक्का जाम करने बारे मंथन किया. 

Charkhi Dadri: हरियाणा रोडवेज कर्मचारी करेंगे 24 जनवरी को चक्का जाम, मीटिंग में बनाई रणनीति

Charkhi Dadri: हरियाणा रोडवेज के कर्मचारी अब अपनी मांगों को पूरा करवाने के लिए 24 जनवरी को बसों का चक्का जाम करेंगे. इसके लिए डिपो स्तर पर मीटिंगों का आयोजन किया जा रहा है. रोडवेज कर्मचारी सांझा मोर्चा के वरिष्ठ सदस्यों की अगुवाई में दादरी डिपो में कर्मचारियों ने चक्का जाम करने के बारे में रणनीति बनाई. साथ ही चेतावनी दी कि उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो चक्का जाम की अवधि बढ़ाई भी जा सकती है.

24 जनवरी को करेंगे चक्का जाम 
हरियाणा रोडवेज कर्मचारी सांझा मोर्चा के वरिष्ठ नेता नरेंद्र दिनोद की अगुवाई में दादरी रोडवेज डिपो के कर्मशाला परिसर में रोष मीटिंग का आयोजन किया गया. मीटिंग में आगामी 24 जनवरी को हरियाणा रोडवेज की बसों का चक्का जाम करने बारे मंथन किया. कर्मचारी नेताओं ने स्पष्ट किया कि मांगों को लेकर यूनियन 26-27 अक्तूबर को हस्ताक्षर अभियान भी चला चुकी है.

ये भी पढ़ें: IND vs SA Test Series: 26 दिसंबर को क्यों कहा जाता है बॉक्सिंग डे मुकाबला, इसी दिन शुरू हो रहा है भारत और साउथ अफ्रीका का मुकाबला

दो दिन में 5 लाख विद्यार्थियों ने किए हस्ताक्षर
265 रूट पर प्राइवेट परमिट जारी करने के खिलाफ बस अड्डों पर आम जनता, विद्यार्थियों ने दो दिन में 5 लाख हस्ताक्षर करके सरकार की निजीकरण नीतियों का विरोध किया है. सरकार सरकारी परिवहन सेवा को निजी हाथों में देना चाहती हैं. प्राइवेट परमिट देने की मांग न तो जनता की हैं ओर न रोडवेज कर्मचारियों की. सरकार द्वारा प्राइवेट पॉलिसी को वापस लेकर 10 हजार सरकारी बसें खरीदकर रोडवेज बेड़े में शामिल करें. इससे आम जनता को सुरक्षित सेवा के साथ साथ सरकार का राजस्व भी बढ़ेगा ओर हजारों बेरोजगार युवकों को स्थायी रोजगार मिलेगा. कर्मचारी नेताओं ने कहा कि रोडवेज का निजीकरण नहीं होने देंगे और ना ही प्राइवेट बसों को परमिट जारी करने देंगे.
Input: Pushpender Kumar 

Trending news