Rohtak Crime News: पोते ने मारी दादी को गोली, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश
Advertisement

Rohtak Crime News: पोते ने मारी दादी को गोली, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

Rohtak Murder News: हरियाणा के रोहतक में बाप-बेटे के बीच हो रहे झगड़े को शांत कराने के लिए दादी ने पोते को समझाना चाहा तो उसने उनको ही गोली मार दी, घटना में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई.

 

Rohtak Crime News: पोते ने मारी दादी को गोली, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

Rohtak Crime News: हरियाणा के रोहतक में एक पोते ने अपनी ही दादी की गोली मारकर हत्या कर दी. बता दें कि वारदात से पहले आरोपी युवक और उसके पिता का झगड़ा हो गया था. वहीं युवक का पिता अपनी मां से मिलने आया हुआ था. उसी दौरान युवक वहां पहुंच गया और झगड़ा करने लगा. इसी दौरान दादी बीच-बचाव करने गई दादी पर फायरिंग कर दी. गोली लगने से दादी की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: Noida School Sealed: स्कूल सील होने से नाराज अभिभावक, बोले- ऐसे कहीं नहीं मिलेगा एडमिशन

 

पिता की लाइसेंसी बंदूक से की हत्या
इस मामले में जानकारी देते हुए मृतका के दूसरे बेटे विजय ने बताया कि वो 2 भाई हैं. उसका बड़ा भाई CRPF में नौकरी करता है. उसके ही लड़के ने अपनी दादी को गली मारी है. सोमवार देर रात को दोनों बाप-बेटे का किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया था. इसके बाद उसका पिता श्रीनिवास अपनी मां के पास चला गया, जहां पर उसने मां चांदकौर को झगड़े के बारे में बताने लगा. इसी दौरान उसका बेटा वहां पहुंच गया. उसके हाथ में अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल थी. दोनों के बीच में वहां पर भी झगड़ा होने लगा. वहीं उसकी दादी जब बीच-बचाव करने आई और अपने पोते को समझाने लगी तो उसने अपनी ही दादी पर गोली दाग दी. इस दौरान पोते ने दादी पर 2 फायर किए और एक गोली सीधी उनके सिर में लग गई.

गोली मारकर फरार हुआ आरोपी पोता
विजय ने मामले में आगे बताया कि सिर में गोली लगने के बाद उनके सिर से खून निकलने लगा और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. इसके बाद उसका पोता वहां से फरार हो गया. घटना की सूचना डायल 112 पर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई. वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

आपसी झगड़े में हुई हत्या
जांच अधिकारी ने बताया कि उन्हें नांदल गांव में पोते द्वारा दादी को गोली मारने की सूचना मिली थी. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. आरोपी युवक अभी फरार चल रहा है. प्राथमिक जांच के अनुसार आपसी झगड़े के कारण ही हत्या हुई बताई जा रही है.

Trending news