Rohtak News: हरियाणा से कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के भूपेंद्र हुड्डा को लेकर दिए बयान पर गुस्सा जाहिर करते हुए सीधे तौर पर ऐलान कर दिया है कि भाजपा के पास ऐसी जेल ही नहीं बनी जो हुड्डा को कैद कर सके. उन्होंने कहा कि उनकी आवाज ऐसे ही उठाती रहेगी. हरियाणा सरकार के 9 साल पूरे होने पर गठबंधन सरकार से 9 सवाल पूछ कर राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने जवाब मांगा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने आरोप लगाया कि इन नौ साल में प्रदेश कैसे भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, अपराध, महंगाई और घोटालों का प्रदेश बन गया. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश सरकार के बड़े-बड़े नेता घोटाले करने में लगे हुए हैं और इन घोटालों की लिस्ट बहुत लंबी है. कांग्रेस की सरकार बनने के बाद सभी घोटालों की चार्जसीट तैयार की जाएगी. मौजूदा सरकार में जांच तो होती है, लेकिन उसकी रिपोर्ट को दबाकर रख दिया जाता है.


ये भी पढें: गृहमंत्री विज की पीड़ा बड़ी, उन्हें दिमाग का इलाज करने की जरूरत- उदयभान


वहीं दीपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज द्वारा भूपेंद्र हुड्डा के लिए जेल में कमरा तैयार होने वाले बयान पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि अनिल विज पहले यह बताएं कि क्या वह कोई अदालत है और भारतीय जनता पार्टी के पास ऐसी कोई जेल नहीं बनी जो भूपेंद्र हुड्डा को कैद कर सके. चाहे सरकार कुछ भी कर ले, जनता की आवाज तो ऐसे ही उठाती रहेगी. उनके दादा और परदादा ने देश की आजादी के लिए पहले भी कई बार जेल काट रखी है. वे किसी से डरने वाले नहीं है.


वहीं जननायक जनता पार्टी के राजस्थान में चुनाव लड़ने को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा बोले कि जेजेपी पार्टी की चाबी गुम हो चुकी है. हरियाणा की जनता ने तो इन्हें सबक सिखाने का मन बना चुकी है. अब यह राजस्थान में ताला ढूंढने के लिए गए हैं. ना तो हरियाणा में और ना ही राजस्थान में कोई ताला इस चाबी के लिए मिलने वाला नहीं है. नायब सैनी को हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि यह बीजेपी का अंदरूनी मामला है. वह इस पर कुछ नहीं कह सकते, लेकिन जहां तक संगठन की बात है तो भाजपा का संगठन तो केवल पन्ने तक ही पहुंचा है. जबकि कांग्रेस पार्टी का संगठन हर घर तक पहुंच चुका है. 


INPUT: RAJ TAKIYA