रोहतकः हरियाणा के रोहतक में इंटरनेशनल रेसलर ASI पर FIR दर्ज हुई है. हरियाणा आर्म्ड फोर्स में ASI के पद पर चंडीगढ़ में तैनात अंतरराष्ट्रीय पहलवान सनसिटी के रहने वाले हैं. शिकायत में गंभीर आरोप लगाया है कि आरोपी अंतरराष्ट्रीय पहलवान व हरियाणा पुलिस में ASI ऋषि पहलवान सनसिटी में रहता है. जब भी यहां आता है तो वह अन्य साथियों के साथ शराब पीकर हुड़दंगबाजी करता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ASI के खिलाफ शिकायत अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर अमित पंघाल के चाचा व हरियाणा बॉक्सिंग संघ के प्रवक्ता एवं प्रेरक राज नारायण पंघाल सहित अन्य सनसिटी के रहने वालों ने दी थी. अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर अमित पंघाल के चाचा व हरियाणा बॉक्सिंग संघ के प्रवक्ता एवं प्रेरक राजनारायण पंघाल ने कहा कि आरोपी ASI की हुड़दंगबाजी के कारण बच्चों की पढ़ाई बाधित हो रही है.


उन्होंने आगे कहा कि अब परीक्षा का समय है. इसलिए उन्होंने SP से भी इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग की. साथ ही कहा कि अगर ऐसे ही हुड़दंगबाजी चलती रही तो उन्हें अपना फ्लैट छोड़ना पड़ेगा. सन सिटी निवासी राजनारायण पंघाल, डॉ. अमरेंद्र नांदल, रमेश मलिक, कृष्ण, डॉ. राजीव, विरेंद्र सिंह, जयसिंह, कविता, प्रवेश कादिया व सुभाष खोकर आदि ने पहलवान ऋषि के खिलाफ शिकायत दी.