Rohtak News: बेरोजगारी को लेकर AAP ने किया प्रदर्शन, कहा- CET उम्मीदवारों को नहीं मिला मौका तो होगा बड़ा आंदोलन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1791151

Rohtak News: बेरोजगारी को लेकर AAP ने किया प्रदर्शन, कहा- CET उम्मीदवारों को नहीं मिला मौका तो होगा बड़ा आंदोलन

Rohtak News: AAP हरियाणा की बीजेपी-जेजेपी सरकार के खिलाफ CET क्वालिफाइड के एक चौथाई उम्मीदवारों को नौकरी के लिए परीक्षा में बैठने के फैसले के बाद सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर रही है.

Rohtak News: बेरोजगारी को लेकर AAP ने किया प्रदर्शन, कहा- CET उम्मीदवारों को नहीं मिला मौका तो होगा बड़ा आंदोलन

Rohtak News: आज आम आदमी पार्टी (AAP) में हरियाणा की बीजेपी-जेजेपी (BJP-JJP) सरकार के खिलाफ CET क्वालिफाइड के एक चौथाई उम्मीदवारों को नौकरी के लिए परीक्षा में बैठने के फैसले के बाद सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर रही है. आज रोहतक में भी आम आदमी पार्टी को यूथ विंग ने CET क्वालिफाइड के एक चौथाई उम्मीदवारों को नौकरी के लिए परीक्षा में बैठने के फैसले के खिलाफ रोष प्रदर्शन निकाला. 

ये भी पढ़ें: Gurugram News: रोजगार मेले में पहुंचे मंत्री राव इंद्रजीत सिंह, 33 हजार युवाओं को मिल चुका नियुक्ति पत्र

भाजपा कार्यालय पर किया प्रदर्शन

आप की यूथ विंग ने शहर के मानसरोवर पार्क से बीजेपी के प्रदेश कार्यालय तक विरोध प्रदर्शन किया. आप पार्टी के यूथ विंग के कार्यकर्ता प्रदर्शन करते हुए बीजेपी के प्रदेश कार्यालय का घेराव करने पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें बेरिकेट लगा कर रोक दिया. आप के यूथ विंग के कार्यकर्ताओं ने पुलिस बेरिकेट कूदने की कोशिश की, मगर उन्हें पुलिस ने आगे बढ़ने से रोक दिया. उसके बाद उन्होंने तहसील के माध्यम से सीएम को एक मांग पत्र भी दिया.

बेरोजगारी में नंबर वन हरियाणा
साथ में आप पार्टी के यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष मनीष यादव ने कहा जिस प्रकार से प्रदेश में बेरोजगारी नंबर एक पर है. सरकार युवाओं का रोजगार देने का काम नहीं कर रही है. प्रदेश सीएम पैंतीस लाख रोजगार देने की मंच से बात करते हैं. यह रोजगार किसी को भैंस पर लोन दिया गया, उसे रोजगार में गिन रहे हैं.

10 लाख से ज्यादा युवा बेरोजगार
प्रदेश में साढ़े तीन लाख युवा CET क्वालिफाइड युवा हैं. उनमें से एक चौथाई उम्मीदवारों को नौकरी के लिए बुलाना सही नहीं है. प्रदेश में दस लाख से ज्यादा बेरोजगार घूम रहे हैं. प्रदेश में एक लाख अस्सी हजार सरकारी पद खाली हैं. सरकार कम से कम इन एक लाख अस्सी हजार पद भरे जाएं. सभी CET पास उम्मीदवारों को मौका दें. अगर सरकार ऐसा नहीं करती है तो एक बड़ा आंदोलन करेंगे.

Input: Raj Takiya

Trending news