Delhi Saket Court Firing News: दिल्ली के साकेत कोर्ट परिसर में फायरिंग हुई. पुलिस की मौजूदगी में आरोपियों ने 4 राउंड फायरिंग की. इस दौरान एक महिला गोली लगने से घायल हो गई. वहीं आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली के साकेत जिला कोर्ट में वकील की ड्रेस पहने एक शख्स ने कोर्ट परिसर में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. बताया जा रहा है कि उसने गवाही देने आई महिला को मारने के लिए फायरिंग की. इस दौरान महिला एक गोली लगने के कारण घायल हो गई. घायल महिला को आनन-फानन में एम्स (AIIMS) ले जाया गया है. आरोपी शख्स महिला का पति बताया जा रहा है.


बता दें कि सुबह 10 बजकर 30 मिनट के करीब साकेत कोर्ट में एक के बाद एक कई फायर हुए. इस दौरान एक महिला घायल हो गई. फायरिंग के दौरान महिला को पेट और हाथ में गोली लगी है. वहीं एक वकील भी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया.


इस मामले में आरोपी की पहचान कामेश्वर सिंह (जो कि एक सस्पेंडेड) वकील है. आरोपी से महिला का पैसे को लेकर कोई विवाद है. जिसको लेकर आरोपी ने महिला पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था. आज उसी मामले में कोर्ट में सुनवाई थी.


सीएम अरविंद केजरीवाल का ट्वीट
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा दिल्ली में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है. दूसरों के कामों में अड़चन करने और हर बात पर गंदी राजनीति करने की बजाय सबको अपने अपने काम पर ध्यान देना चाहिए. अगर नहीं संभलता तो इस्तीफा दे देना चाहिए ताकि कोई और कर ले. लोगों की सुरक्षा रामभरोसे नहीं छोड़ी जा सकती.


 


 


खबर अपडेट की जा रही है...