Salman Khan Email Threat Case: सलमान खान (Salman Khan) को धमकी भरे ईमेल मामले में जोधपुर और मुंबई पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन से मिली बड़ी कामयाबी मिली है. जहां मुंबई पुलिस ने सलमान खान को धमकी दिए जाने के मामले में राजस्थान से एक शख्स को गिरफ्तार किया है, हालांकि ये शख्स बिश्नोई गैंग का नहीं है, लेकिन पुलिस सूत्रों के मुताबिक इसी शख्स ने सलमान खान की टीम को धमकी भरा मेल किया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Chaitra Navratri 6th Day: नवरात्रि के 6वें दिन मां कात्यायनी को ये चढ़ाने से जल्द होगी शादी, जानें पूजा विधि और मंत्र


 


बता दें कि बीते दिनों अभिनेता सलमान खान (Bollywood Actress Salman Khan) की टीम को धमकी भरा ईमेल प्राप्त हुआ था, जो कि यूके प्राप्त हुआ था. जिसके बाद बांद्रा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी थी.अपनी जांच में पुलिस ने पाया कि यह मेल राजस्थान के जोधपुर से भेजा गया था. इस बात की जानकारी स्थानिय पुलिस को दी गई. जिन्होंने कार्रवाई करते हुए कड़राम बिश्नोई नाम के शख्स को गिरफ्तार किया.


जानकारी में पता चला कि पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पहले से ही आर्म्स एक्ट के तहत एक मामला दर्ज है. आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद अब पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि आरोपी ने यह धमकी भरा ईमेल किस मकसद से भेजा था और क्या वाकई उसका लोरेश्न बिश्नोई गैंग से कोई वास्ता है.