Sanjay Singh Released: आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह छह महीने बाद तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं. संजय सिंह को तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया गया. दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में कल उन्हें सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई. AAP नेता संजय सिंह तिहाड़ जेल से रिहा होने पर जेल के बाहर से लोगों और आप कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. AAP मुख्यालय पर इंकलाब जिंदाबाद और अरविंद केजरीवाल जिंदाबाद के नारे लगाए. साथ ही कहा कि आप हमारा परिवार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

AAP मुख्यालय से संजय सिंह ने किया कार्यकर्ताओं को संबोधित


AAP मुख्यालय में आप कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद संजय सिंह ने कहा, बीजेपी को बता देंगे, हम आंदोलन के पीछे खड़े हो गए है. हम डरने वाले नहीं हैं. आपने अरविंद केजरीवाल को जेल भेजा, मनीष सिसौदिया और सत्येंद्र जैन को जेल भेजा. उन्होंने सवाल किया कि उनकी गलती क्या है? क्योंकि वे हमारी बेटियों और माताओं को मुफ्त शिक्षा, स्वास्थ्य और मुफ्त यात्रा प्रदान कर रहे हैं. 


जो जितना बड़ा भ्रष्टाचारी, वह उतना बड़ा पदाधिकारी


पार्टी कार्यकर्ताओं को संजय सिंह ने संबोधित किया और बीजेपी पर जमकर वार किया. उन्होंने कहा कि हमारा एक-एक कार्यकर्ता जो बीजेपी के तानाशाही से मुकाबला कर रहा है उनको नमन. उन्होंने कहा कि जेल में 6 महीने रहा और बीजेपी के लिए मेरा एक नारा है, 'जो जितना बड़ा भ्रष्टाचारी, वह उतना बड़ा पदाधिकारी'. उन्होंने कहा कि जब भ्रष्टाचार के खिलाफ बीजेपी वाले बोलते हैं तो लगता है कि ओसामा बिन लादेन अहिंसा पर बोल रहे हैं.


ये भी पढ़ें: जेल से बाहर आए Sanjay Singh का स्वागत करने से पिता ने कर दिया इनकार, जानें वजह


बीजेपी कर रही है तानाशाही


संजय सिंह ने कहा कि जो लोग देश के लिए काम कर रहे है, ये उनको खत्म करने की कोशिश कर रहे है. राघव चड्ढा, आतिशी, राघव चड्ढा, दुर्गेश पाठक, इन सभी नेताओं को वे गिरफ्तार करना चाहते हैं. उन्होंने (ED) कैलाश गहलोत पर दबाव डाला और उनसे साढ़े चार घंटे तक पूछताछ की. हमारे घरों पर छापेमारी कर रहे है. ये बीजेपी का तानाशाही नहीं तो क्या है? उन्होंने पीएम से कहा कि मोदीजी काम खोल के सुन लो AAP का एक-एक कार्यकर्ता अपने नेता अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ा है. भाजपाई कह रहे है कि केजरीवाल इस्तीफा क्यो नहीं दे रहे. दरअसल ये कहना चाहते हैं कि केजरीवाल स्कूल क्यो नहीं बंद कर देते, अस्पताल क्यों नहीं बंद कर देते. मोहल्ला क्लीनिक क्यो नहीं बंद कर देते. गुजरात में मोदीजी को दिखाने के लिये टैंट वाला स्कूल तैयार करना पड़ा. कल को भगंवत मान को गिरफतार कर देंगे. तो कहेंगे इस्तीफा दे दो.


जेल से चलेगी दिल्ली की सरकार


आप सांसन ने कहा भाजपाई बार-बार कहते हैं ति जेल से सरकार सरकार कैसे चलेगी? इसपर उन्होंने कहा कि सरकार तो जेल से ही चलेगी. जेल मैनुअल में लिखा है कि असीमित चिट्ठी लिख सकते हैं. सरकारी चिट्ठी लिखनी है तो कोर्ट से इजाजत ले सकते हैं. हममें अब सारे कानून पढ़ लिए हैं.