Sanjay Singh Reaction on Ed Raid: ईडी ने  सोमवार को जमीन धोखाधड़ी के मामले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजीव अरोड़ा समेत अन्य के ठिकानों पर छापेमारी की. जांच एजेंसी की टीम ने ये कार्रवाई गुरुग्राम, लुधियाना, जालंधर और दिल्ली के कई स्थानों पर की. ऐसा बताया जा रहा है कि संजीव अरोड़ा के लुधियाना और गुरुग्राम में स्थित आवास समेत करीब 16 से 17 स्थानों पर रेड चल रही है. ईडी की इस छापेमारी को लेकर आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर जुबानी हमले तेज कर दिए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बीमारी हो गई है, जिसका कोई भी इलाज नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री "नफरत की बीमारी" से पीड़ित हैं, जिसका कोई इलाज नहीं है. हर सुबह पीएम का काम आम आदमी पार्टी को नष्ट करना, उसके नेताओं को खत्म करना, अरविंद केजरीवाल को खत्म करना और उनकी राजनीति को खत्म करना रह गया है. वह प्रधानमंत्री से पूछना चाहते हैं कि आपने केजरीवाल को छह महीने तक जेल में रखा, क्या आपको उनके घर से कुछ भी मिला? अगर आप नफरत से इतने त्रस्त हैं तो आप इस देश के लिए क्या करेंगे?


ये भी पढ़ें: बीजेपी ने नायब सिंह सैनी जैसे शरीफ आदमी के गले में मरा हुआ सांप डाल दिया- चौटाला


संजीव AAP में हैं इसलिए हुई छापेमारी
इससे पहले दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी छापेमारी को लेकर पीएम मोदी और बीजेपी को लेकर जोरदार हमला बोला था. उन्होंने कहा कि आज एक बार फिर से आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल और हमारे नेताओं को खत्म करने के मकसद से प्रधानमंत्री के तोता-मैना ED ने राज्यसभा सदस्य संजीव अरोड़ा जी के यहां छापेमारी की है. यह रेड किसी भ्रष्टाचार की वजह से नहीं बल्कि संजीव के AAP के सदस्य होने की वजह से की गई है. नरेंद्र नोदी अरविंद केजरीवाल जी और आम आदमी पार्टी को चुनाव में नहीं हरा पा रहे हैं तो ऐसी हरकतें की जा रही हैं.


दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!