sapna chaudhary की परफॉर्मेंस देख फैन ने की शिकायत, अब आप पहले जैसा डांस नहीं करतीं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1560644

sapna chaudhary की परफॉर्मेंस देख फैन ने की शिकायत, अब आप पहले जैसा डांस नहीं करतीं

इन दिनों सपना चौधरी अपने पारिवारिक मामलों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है, लेकिन इस बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार डांस वीडियो शेयर किया है. सपना इस वीडियो में बैकलेस कुर्ती पहनकर जमकर अपने डांस मूव्स से फैंस के दिलों बिजली गिरा रही हैं... देखें वीडियो

sapna chaudhary की परफॉर्मेंस देख फैन ने की शिकायत, अब आप पहले जैसा डांस नहीं करतीं

sapna chaudhary: हरियाणी डांस क्वीन सपना चौधरी का कोई भी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही, चारों तरफ आग की तरह फैल जाता है. इतना ही नहीं उनके फैंस भी उनकी एक-एक छलक पाने को बेसब्री से इंतजार करते हैं. उनके एक डांस मूव्स से लाखों दिलों घायल हो जाते हैं... एक बार फिर से सपना चौधरी के इस डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. वैसे आपको बता दें कि सपना और उनका परिवार विवादों में घिरा हुआ है.

सपना के इस डांस वीडियो ने मचाया धमाल

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सपना चौधरी ने, हाल ही अपने एक डांस वीडिय शेयर किया है. इस वीडियो में वो अपने नये गाने 'जले' पर डांस परफॉर्मेंस करती हुई दिखाई दे रही है. इस वीडियो में सपना ने बैकलेस कुर्ती के साथ ग्रीन पटियाला सलवार पहन हुआ है, जिसमें वो खूब लटके-झटके मार रही हैं. इसी के साथ उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि 'तने छाती के लगा लूं मैं जले...' सपना के इस वीडियो को 1 घंटे में 38000 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं लगातार फैंस इस वीडियो पर लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं.

जानें, क्या है फैंस का रिएक्शन

सपना चौधरी के इस वीडियो पर एक यूजर्स ने 'सपना जी... अब आप पहले जैसा डांस बिल्कुल नहीं करती. आप, जितना फेमस हुई उतना ही आपका डांस बेकार होता जा रहा है.'  इतना ही एक यूजर्स ने तो सपना से मदद की गुहार लगाई है. सपना के इस फैंस ने कमेंट में लिखा कि 'सपना जी... मैं आपकी बिग फैन हूं मेरा नाम ज्योति है. मुझे आपसे थोड़ी हेल्प चाहिए. सिर्फ 1 हफ्ते के लिए मुझे ₹2000 की जरूरत है. क्या आप मेरी हेल्प करोगी. एक बार जरा मुझे बता दीजिए.

यूजर ने आगे लिखा कि अगर आपको मेरी हेल्प करना अच्छा लगेगा तो मैं आपको वापस भी दे दूंगा, क्योंकि मेरे को सिर्फ 5 दिन के लिए चाहिए. मैं इस वक्त काफी परेशान हूं और गरीब भी हूं. मुझे इस वक्त काफी जरूरत है. मेरे घर में सारा राशन खत्म हो गया है. खाने तक के लिए परेशान हूं.

Trending news