Sapna Choudhary New Song: हरियाणा के छोटे से गांव से निकलकर अपने डांस से सभी को दिवाना बनाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी पहचान की मोहताज नहीं है. दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस सपना को हरियाणावी डांस क्वीन के नाम से जानते हैं. सपना का जब भी कोई नया गाना या फिर कोई डांस वीडियो आता है तो वो रातों-रात तहलका मचा देता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेकिन, इस बीच सपना चौधरी का नया वीडियो इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है, जिसमें वो अपने पति पर भड़कती हुई दिखाई दे रही हैं. मगर हैरानी की बात तो ये है कि सपना के फैंस को उनका गुस्सैल अंदाज काफी पसंद आ रहा है. सपना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. वीडियो पर सपना के फैंस का जमकर प्यार बरसा रहे हैं.


ये भी पढ़ेंः Navratri 2022: छोटे पर्दे की ये 6 अभिनेत्रियों निभा चुकी हैं माता का किरदार, आपकी है कौन सी फेवरेट


सपना का जबरदस्त अंदाज और शानदार मूव्ज फैंस है फिदा  


यह तो आप सभी जानते हैं कि सपना अपने जबरदस्त अंदाज और शानदार डांस मूव्ज पर हमेशा उनके फैंस दीवाने रहते हैं. इतना ही नहीं 2016 में रिलीज हुआ सपना का गाना ‘चाला’ आज भी उनके फैंस के बीच काफी पसंद किया जाता है. मगर इस बार सपना अपने गुस्से से सभी के होश उड़ाने वाली हैं और सपना का ये वीडियो काफी पसंद किया जा है.


आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं, जब सपना का वीडियो लोगों के बीच वायरल नहीं हुआ हो, इससे पहले भी सपना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा चुके हैं. इससे साफ पता चलता है कि हरियाणावी डांस क्वीन के फैंस उनके हर किरदार पर जमकर अपना प्यार बरसाते हैं.