Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर चाहने वालों की इतनी लंबी लाइन हैं कि उनका कोई भी विडियो सोशल मीडिया पर आते हैं वायरल हो जाता है. इतना ही उनके लाखों फैंस सपना की वीडियो पर जमकर प्यार बरसाते हैं और सपना की म्यूजिक वीडियो और स्टेज परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतजार करते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश में ही नहीं, बल्कि देश-विदेशों में भी काफी ज्यादा है. हाल ही में सपना का नया म्यूजिक वीडियो आया है. उनके इस नए गाने का नाम है 'नाचण की तोल' है. सपना का यह सॉन्ग आते ही लोगों की जुबां पर चढ़ गया है. इस गाने में एक बार फिर से सपना का खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है.


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)


ये भी पढ़ेंः Sawan month 2022: कल से इस शुभ संयोग में शुरू होगा सावन महीना! जानिए मुहूर्त सहित पूजन सामग्री और महत्व


इतने लाख मिले व्यूज


इतना ही नहीं इस गाने में सपना का शानदार डांसिंग मूव्स और दिलकश अदाओं को एक बार फिर से देख सकते हैं. गाने में सपना का अलग-अलग लुक भी देखने को मिल रहा है. गानें में सपना के साथ भारत नेगी भी दिखाई दें रहे हैं. गाने को यूके हरियाणवी ने गाया है और इसके बोल प्रेम जांगड़ा ने लिखे हैं. म्यूजिक को डीएनसी स्टूडियोज ने दिया है.



गाने को 4 जुलाई, 2022 को व्हाइट हिल धाकड़ के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया था, जिसे अभी तक 25 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इतना ही नहीं सपना इस गाने पर रील के साथ-साथ स्टेज पर डांसिंग परफॉर्म भी कर चुकी हैं. रील को शेयर करते हुअ कैप्शन में लिखा कि ‘मेरे मन मन के ढूंगे..’ लिखा था.


WATCH LIVE TV