Saturday Rashifal: इस 1 राशि वाले जातकों का पार्टनर से हो सकता विवाद, इनको मिलेगा व्यापार में बड़ा लाभ, जानें अपना भाग्य
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1280101

Saturday Rashifal: इस 1 राशि वाले जातकों का पार्टनर से हो सकता विवाद, इनको मिलेगा व्यापार में बड़ा लाभ, जानें अपना भाग्य

Horoscope Today 30 July 2022: शनिवार के दिन इस एक राशि वाले जातकों को नौकरी को लेकर थोड़ी परेशानी उठानी पड़ सकती है. इसी के साथ नौकरी को लेकर सावधानी बरतें की भी जरूरत है. तो चलिए जानते हैं कि बाकी राशि वाले जातकों का आज का दिन कैसा होने वाला है. 

Saturday Rashifal: इस 1 राशि वाले जातकों का पार्टनर से हो सकता विवाद, इनको मिलेगा व्यापार में बड़ा लाभ, जानें अपना भाग्य

मेष राशिफल- मेष राशि वाले युवाओं के व्यवहार में रूखापन की वजह से अपनों को आपसे दूर कर सकता है. अगर सरकारी विभाग में लंबे समय से आपके काम रूके हुए हैं वह जल्द ही पूरे हो सकते हैं. 

वृष राशिफल- वृष राशि वाले युवा जिससे भी दोस्ती करें, थोड़ा संभलकर करें, इसी के साथ नशेबाजों की संगत से दूर रहें, प्रेम प्रसन्नता के मामले में आज का दिन सकारात्मक रहेगा. 

मिथुन राशिफल- मिथुन राशि वाले युवाओं को अनावश्यक नहीं घूमना चाहिए, जितना जरूरी हो उतना ही बाहर निकलें. 

कर्क राशिफल- कर्क राशि वाले युवाओं पर उच्चाधिकारियों का दबाव बना रहेगा, रिश्तेदारी, दोस्त या पड़ोसी किसी से भी वाद-विवादों न करें, शांत रहेंगे तो सब ठीक रहेगा.

सिंह राशिफल- सिंह राशि वाले युवाओं को उच्च शिक्षा के क्षेत्र में खास अवसर प्राप्त होगा, जो लोग इन दिनों प्रेम प्रसंग में हैं, उनके मामले कुछ और आगे बढ़ सकते हैं. इसी के साथ दूसरों के विवाद से दूर रहें अन्यथा आप बिना बात के विवाद में फंस सकते हैं. 

कन्या राशिफल- कन्या राशि वाले युवा बिना योजना के कोई जरूरी कदम उठाने से पहले थोड़ा सोच लें, क्योंकि जल्दबाजी करना भारी पड़ सकता है. जीवन साथी से किन्हीं बातों को लेकर विवाद हो सकता है. इन दिनों किसी मांगलिक कार्यक्रम का निमंत्रण प्राप्त हो सकता है. 

तुला राशिफल- तुला राशि वाले युवा दूसरों को वक्त देकर समय बर्बाद न करें बल्कि खुद को समय दें और अपने भविष्य की प्लानिंग की रूपरेखा तैयार करें. लोगों के साथ संवाद और सहयोग आपके रिश्तों को मजबूत करेगा.

वृश्चिक राशिफल- वृश्चिक राशि वाले युवाओं को दोस्तों से बात करने से मन प्रसन्नचित्त रहेगा, दोस्तों के साथ समय गुजारने से मन शांत रहेगा. 

धनु राशिफल- धनु राशि वाले युवाओं को सफलता मिल सकती है, जीवनसाथी से किन्हीं बातों को लेकर विवाद हो सकता है, लेकिन इस विवाद को बढ़ने न दें, जीवनसाथी हैं तो विवाद कैसा. 

मकर राशिफल- मकर राशि वाले युवाओं को बड़ों से बहस नहीं करनी है. ऑफिस के किसी जरूरी काम से बाहर जाना पड़ सकता है. अपनी समस्याओं को लेकर मित्रों के साथ विचार विमर्श करें, तो मन थोड़ा हल्का रहेगा. 

कुंभ राशिफल- कुंभ राशि वाले युवाओं को अपने गुस्से पर नियंत्रण रखना होगा, वरना किसी बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. इसी के साथ दिनभर की भागा दौड़ से थकान हो सकती है. 

मीन राशिफल- मीन राशि वाले युवाओं के शरीर के लिए घातक साबित होगा. आर्थिक तंगी से बचने के लिए खर्चों पर नियंत्रण रखे. धर्म-कर्म को बढ़ाने की आवश्यकता है, पुण्य के खाते में हमेशा कुछ न कुछ जमा करते रहने चाहिए.

Trending news