Shradha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस को अभी तक श्रद्धा का सिर नहीं मिला है. दिल्ली पुलिस आफताब का नार्को टेस्ट भी करवा सकती थी, क्योंकि आफताब लगातार अपना बयान बदलकर जांच को भी भटका रहा है. मंगलवार के सर्च ऑपरेशन में पुलिस को बॉडी का एक टुकड़ा भी मिला है. पुलिस ने अब तक मिले श्रद्धा की बॉडी के टुकड़ों को DNA टेस्ट के लिए भेज दिया है. उम्मीद है 10 दिनों में उसकी रिपोर्ट आ जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Weather Update: पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी से दिल्ली-NCR में गिरा तापमान, जानें मौसम का हाल


पुलिस ने बद्री की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक उसे कामयाबी नहीं मिली है. हालांकि, पुलिस के हाथों बद्री कई अहम सुराग भी लगे है. पुलिस ये मानकर चल रही है कि बद्री इस मामले में कई अहम खुलासे कर सकता है.
सूत्रों के अनुसार श्रद्धा की हत्या के बाद जब आफताब काफी कोशिशों के बाद भी उसकी खोपड़ी को ठिकाने नहीं लगा पाया तो बताया जा रहा है कि उसने श्रद्धा की खोपड़ी का मेकअप भी किया था. हालांकि, पुलिस अभी इसपर कुछ भी कहने से बच रही है. आफताब ने श्रद्धा की खोपड़ी फ्रिज में बिल्कुल सामने रखी थी.


सूत्रों की बात माने तो आफताब ने इस बात का खुलासा किया है, लेकिन पुलिस अधिकरिक रूप से कुछ नही कह रही है. हालांकि, पुलिस का ये भी मानना है कि आफताब खुद को पागल साबित करने की कोशिश कर रहा हो. इसीलिए इस तरह की बातें कर रहा है. ताकि इसका फायदा उसे कोर्ट में मिल सके. फिलहाल पुलिस आफताब से वारदात में इस्तेमाल हुए हथियार और बाकी टुकड़ों को बरामद करने के लिए पुलिस उसे कुछ जगह ले जा सकती है. श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने फोन स्विच ऑफ किया था, लेकिन पुलिस को शक है कि वो महाराष्ट्र के अलावा भी किसी अन्य राज्य में भी गया था. इसीलिए पुलिस ये मानकर चल रही है कि हथियार जंगल मे न छुपाकर कहीं और छुपाया हुआ है.


वहीं FSL की टीम को फ्रिज से कुछ नहीं मिला, क्योंकि फ्रिज पूरी तरह से धुला हुआ है. श्रद्धा के महरौली वाले घर की रसोई से खून के कुछ सैंपल जरूर मिले है, जिनकी जांच की जाएगी कि क्या ये खून के धब्बे श्रद्धा के ही है या किसी और के हैं.