Shrikant Tyagi News: खत्म हुई गालीबाज श्रीकांत त्यागी की अकड़, नोएडा पुलिस ने मेरठ से दबोचा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1294977

Shrikant Tyagi News: खत्म हुई गालीबाज श्रीकांत त्यागी की अकड़, नोएडा पुलिस ने मेरठ से दबोचा

Shrikant Tyagi News: महिला को धमकाने के बाद उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज किया था. जिसके बाद से श्रीकांत त्यागी फरार चल रहा था. नोएडा पुलिस ने उसे मेरठ से दबोचा है. उसे नोएडा लाया जा रहा है.

Shrikant Tyagi News: खत्म हुई गालीबाज श्रीकांत त्यागी की अकड़, नोएडा पुलिस ने मेरठ से दबोचा

मेरठ: नोएडा की ओमैक्स सोसाइटी में महिला को गाली देने और अभद्रता करने वाले श्रीकांत को नोएडा पुलिस ने मेरठ से अरेस्ट किया है. श्रीकांत त्यागी चार से दिन से पुलिस से बचता फिर रहा था. उसकी तलाश में नोएडा पुलिस ने 13 टीम लगा रखी थीं. जिसके बाद सुबह श्रीकांत को मेरठ से गिरफ्तार किया गया है. उस पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम रखा था. 

त्यागी के खिलाफ 5 मामले नोएडा में दर्ज हैं. कल पुलिस ने सोसाइटी में किए अवैध निर्माण को ध्वस्त किया था. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी श्रीकांत त्यागी को लेकर पुलिस विभाग से रिपोर्ट मांगी थी. इसके बाद पुलिस एक्टिव हो गई थी. वहीं नोएडा सांसद महेश शर्मा ने घटना के तुरंत बाद सोसाइटी पहुंचे थे और लोगों से वादा किया था कि श्रीकांत त्यागी को 48 घंटे में गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

श्रीकांत त्यागी की एक और लक्जरी गाड़ी को पुलिस ने कब्जे में लिया है. श्रीकांत त्यागी की यह चौथी गाड़ी थी, जिसे पुलिस ने कब्जे में लिया है. इस गाड़ी सचिवालय का स्टीकर भी लगा हुआ है. विधायक का स्टीकर है. श्रीकांत की ये गाड़ी पुलिस ने हापुड़ से पकड़ी है. फरार श्रीकांत इसी गाड़ी के सहारे लगातार अलग-अलग जगह भागता फिर रहा था. गाड़ी का नंबर UP32 hh 0001. इसी गाड़ी से श्रीकांत अलग-अलग जाकर लोकेशन बदल रहा था.

अब एक्शन में आए CM योगी, पुलिस को दिया ऐसा आदेश कि थर-थर कांपता आएगा श्रीकांत

हालांकि त्यागी मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई थी. जिसके बाद 6 पुलिस अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया था. सांसद महेश शर्मा ने गृह सचिव को फोन कर कहा था कि आपकी कार्यशैली से हम शर्मिंदा हैं. इसके बाद पुलिस एक्शन में आ गई थी. उसकी तलाश में 13 टीमों को गठन कर दिया गया था. श्रीकांत त्यागी पर नोएडा पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी रखा था. 

श्रीकांत त्यागी के ठिकाने पर नोएडा अथॉरिटी ने कार्यावाही की थी, तो बीजेपी के सांसद और नोएडा के विधायक ने कहा था कि बाबा का बुलडोजर सबके खिलाफ चलेगा. चाहे वो किसी भी दल या पार्टी का क्यों न हो. सोसाइटी के लोगों ने भी तालियां बजाकर नोएडा अथॉरिटी की कार्यवाही का समर्थन किया था. वहीं त्यागी के खिलाफ आवाज उठाने वाली सोसाइटी की महिलाओं ने कहा था कि कार्यवाही भर से कुछ नहीं होगा. जब तक त्यागी गिरफ्तार नहीं हो जाता है, तब वह चैन से नहीं बैठेंगी.

शुक्रवार को मामला उठा था, जिसके बाद से श्रीकांत त्यागी फरार है. पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई है. इस बीच पुलिस को उसकी लोकेशन उत्तराखंड में मिली है. पुलिस ने बताया कि श्रीकांत नोएडा से भागकर उत्तराखंड गया था. उसकी आखिरी लोकेशन हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच कहीं थी. उस पर सोसायटी की एक महिला के साथ बदसलूकी के बाद गैंगस्टर एक्ट लगाया गया है.

MP-MLA बोले- दल या चेहरा देखकर काम नहीं करते योगी बाबा, गलती पर चलाते हैं बुलडोजर

कैसे हुआ था विवाद
दरअसल, नोएडा के सेक्टर 93 की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में श्रीकांत त्यागी ने पेड़ लगाने के विवाद में महिला से गालीगलौज और बदसलूकी की थी. इस घटना का वीडियो पास खड़े एक शख्स ने बना लिया था. सोशल मीडिया पर जब वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस एक्शन में आई. श्रीकांत त्यागी पर एफआईआर दर्ज की गई. श्रीकांत त्यागी के खिलाफ साल 2019 में सोसायटी के लोगों ने अवैध निर्माण की भी शिकायत की थी. अथॉरिटी में मेंटेनेंस चार्ज न देने की शिकायत की गई थी. आरोप लगा कि वह मेंटेनेंस चार्ज मांगने पर सोसायटी के लोगों को धमकाता था. 

आरोपी श्रीकांत त्यागी खुद के बीजेपी नेता होने का दावा करता था. हालांकि बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने इन दावों को खारिज किया है. लेकिन श्रीकांत त्यागी फोटो बीजेपी अध्यक्ष नड्डा के साथ सोशल मीडिया पर खूब तैरती नजर आईं. उसकी तलाश में पुलिस ने टीम बना दी है. ए़डीजी ने बयान जारी कर सख्त कार्रवाई की बात कही. अब तक कई ठिकानों पर पुलिस छापा मार चुकी है. श्रीकांत की 5 गाड़ियों को भी जब्त किया गया है. त्यागी के खिलाफ नोएडा में अब तक 5 एफआईआर दर्ज हो चुकी हैं.

Trending news