नोए़डा: नोएडा की बहुचर्चित ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी एक बार फिर चर्चाओं में बनी हुई है. नोएडा प्राधिकरण ने सोसायटी में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. इससे सोसायटी के लोगों में भारी रोष है. सोसायटी के लोग प्राधिकरण के अधिकारियों पर कार्रवाई के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि पेड़ उखाड़ने से पहले उन पर चले बुलडोजर. प्राधिकरण को अगर हमारे फ्लैट के सामने लगे पेड़ उखाड़ रहे हैं तो पहले हमारी लाश से गुजरना होगा. वहीं बुलडोजर ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी के अंदर अवैध निर्माण को जमींदोज कर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: बुलडोजर चलने से पहले ग्रैंड ओमेक्स के रहवासियों ने शुरू किया प्रदर्शन, कहा-कुछ भी अवैध नहीं


बताया जा रहा है सोसायटी के लोगों ने सोसायटी के अंदर कई जगहों पर सेट बना रखें हैं. इनको ही प्राधिकरण की टीम बुलडोजर से गिरा रही है. प्राधिकरण के सूत्रों के अनुसार सोसायटी में करीब 80 ऐसी जगहों को चुना गया है. जहां पर सोसायटी के लोगों ने अवैध निर्माण कर रखा है. 


बता दें कि पिछले दिनों श्रीकांत त्यागी के समर्थन में प्रदर्शन करते हुए त्यागी समाज के लोगों ने नोएडा प्राधिकरण को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था. इस पर आज प्राधिकरण ने कार्रवाई कर अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया.


ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी के अपार्टमेंट के साझा क्षेत्र में श्रीकांत त्यागी के कथित अतिक्रमण को लेकर 5 अगस्त को एक महिला ने जब त्यागी के सामने विरोध दर्ज किया था, तब विवाद उत्पन्न हो गया था. वहीं कैमरे में त्यागी को इस महिला पर हमला करते हुए देखा गया. महिला से बदसलूकी के आरोप में ही श्रीकांत त्यागी जेल में है. वहीं अब त्यागी समाज के लोगों के द्वारा प्रदर्शन कर सोसायटी में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई थी.


वहीं मामला इस वजह से और भी ज्यादा गरमा गया, क्योंकि प्राधिकरण ने जिस घर के बाहर बुलडोजर चलाया था. वह श्रीकांत नहीं बल्कि अनु त्यागी के नाम पर है. अब सवाल यह उठता है कि प्राधिकरण ने अनु त्यागी के खिलाफ कार्रवाई क्यों की. इसको लेकर ही मांगेराम त्यागी ने श्रीकांत त्यागी के परिवार के पक्ष में हंगामा किया था.