बुलडोजर चलने से पहले ग्रैंड ओमेक्स के रहवासियों ने शुरू किया प्रदर्शन, कहा-कुछ भी अवैध नहीं
Advertisement

बुलडोजर चलने से पहले ग्रैंड ओमेक्स के रहवासियों ने शुरू किया प्रदर्शन, कहा-कुछ भी अवैध नहीं

नोएडा के सेक्टर 93-बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में प्रधिकरण के द्वारा अवैध निर्माण को हटाने के लिए 48 घंटे का समय दिया गया था, जो आज पूरा हो गया है, अब प्राधिकरण कार्रवाई कर सकता है. वहीं इस मामले में सोसायटी के लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है, उनका कहना है कि प्राधिकरण और बिल्डरों की परमिशन के बाद ये निर्माण किया गया है. 

बुलडोजर चलने से पहले ग्रैंड ओमेक्स के रहवासियों ने शुरू किया प्रदर्शन, कहा-कुछ भी अवैध नहीं

नोएडा: नोएडा के सेक्टर 93-बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में प्राधिकरण की टीम के द्वारा सर्वे किया गया था. जिसके बाद घरों के बाहर बनाए गए अवैध निर्माण को हटाने के लिए 48 घंटे का समय दिया गया था, जो आज पूरा हो गया है. इस मामले में अभी तक लोगों के द्वारा अतिक्रमण नहीं हटाया गया है, जिसके बाद आज प्रधिकरण के द्वारा बड़ी कार्रवाई की जा सकती है. 

48 घंटे का अल्टीमेटम हुआ खत्म 
नोएडा प्रधिकरण के द्वारा श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी सहित  सेक्टर 93-बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में अवैध कब्जा करने वाले सभी लोगों को मंगलवार को नोटिस जारी किया गया था. इसमें अवैध कब्जे को 48 घंटे में हटाने की चेतावनी दी गई थी लेकिन 48 घंटे पूरे होने के बाद भी सोसाइटी से अवैध कब्जे नहीं हटाए गए हैं. आज नोएडा प्राधिकरण इस पूरे मामले में बड़ी कार्रवाई कर सकता है. 

जामिया में झगड़े के बाद घायल छात्र को अस्पताल में मारने के लिए दूसरे पक्ष ने की फायरिंग

सोसाइटी के लोगों का प्रदर्शन 
ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में रहने वाले लोग प्राधिकरण की कार्रवाई के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. सोसायटी के लोगों का कहना है कि उनके द्वारा बनाए गए शेड्स पूरी तरीके से वैध हैं. उन्होंने प्राधिकरण और बिल्डरों से इसकी परमिशन लेने के बाद पैसे देकर इन्हें बनवाया है. फिर प्राधिकरण द्वारा इन्हें अवैध बताकर कार्रवाई क्यों की जा रही है?

श्रीकांत त्यागी विवाद
इसके पहले अगस्त महीने में सेक्टर 93-बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में पेड़ पौधे लगाने को लेकर सोसायटी की एक महिला और श्रीकांत त्यागी के बीच विवाद हो गया था. इस विवाद में गाली-गलौच का Video सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस ने श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट सहित कई धाराओं के तहत कार्रवाई की थी. श्रीकांत त्यागी को अभी तक जमानत नहीं मिली है. इस मामले में त्यागी समाज भी लगातार प्रदर्शन कर रहा है. 

 

Trending news