नोएडा में श्रीकांत त्यागी पार्ट 2, 'गालीबाज' महिला गार्ड से बोली-काट दूंगी प्राइवेट पार्ट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1312798

नोएडा में श्रीकांत त्यागी पार्ट 2, 'गालीबाज' महिला गार्ड से बोली-काट दूंगी प्राइवेट पार्ट

Noida Video : घटना नोएडा के सेक्टर -126 की बताई गई है. बताया गया है कि एक महिला सिर्फ इस बात पर भड़क गई, क्योंकि गार्ड को गेट खोलने में जरा सी देरी हो गई. इसके बाद महिला ने उसे गालियां देना शुरू कर दिया. मामला बढ़ने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लिया है. 

नोएडा में श्रीकांत त्यागी पार्ट 2, 'गालीबाज' महिला गार्ड से बोली-काट दूंगी प्राइवेट पार्ट

नई दिल्ली : नोएडा में श्रीकांत त्यागी (Srikant Tyagi) का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब एक महिला द्वारा गार्ड से बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में महिला गार्ड को गालियां देते और धक्का देते हुए दिख रही है. वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा. उन्होंने पूछा है कि क्या श्रीकांत की तरह इस गालीबाज महिला पर कोई कार्रवाई होगी?

एक चौंकाने वाली घटना नोएडा के सेक्टर -126 की बताई गई है. बताया गया है कि एक महिला सिर्फ इस बात पर भड़क गई, क्योंकि गार्ड को गेट खोलने में जरा सी देरी हो गई. इसके बाद महिला ने उसे गालियां देना शुरू कर दिया. आरोप है कि महिला ने गार्ड को पीटा और उसे धक्का भी दिया.

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि महिला ऑन-ड्यूटी गार्ड को गाली देते हुए कहती है-तेरी औकात  क्या है. मैं तुम्हारा प्राइवेट पार्ट काट दूंगी और उसे...महिला द्वारा इस्तेमाल किए गए बाकी अपशब्द ऐसे हैं, जिन्हें बयां नहीं किया जा सकता. 

झल्लाए गार्ड ने फेंका आईकार्ड 

दूसरी ओर गार्ड थोड़ी देर के लिए तो शांत और तनावमुक्त रहता है, लेकिन महिला के व्यवहार से आहत गार्ड बाद में आपा खो दिया. वह अपना आई कार्ड फेंककर कहता है कि वह ऐसा काम नहीं करेगा. 

एक ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-नोएडा, इससे गंदी गालियां नहीं सुनी होंगी . क्या इस महिला पे श्रीकांत त्यागी जैसा एक्शन होगा? मुझे तो लगता है, नहीं होगा. इसकी गालियां श्रीकांत से भी ज्यादा गंदी हैं. मामला नोएडा सेक्टर 126 का है, लेकिन क्या महिला होने की वजह से इसे छोड़ दिया जाएगा? मामला बढ़ने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लिया है. 

 

 

Trending news