महेश शर्मा का बयान- महिला को धमकी देने वाला तथाकथित BJP नेता 48 घंटे में होगा गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1291349

महेश शर्मा का बयान- महिला को धमकी देने वाला तथाकथित BJP नेता 48 घंटे में होगा गिरफ्तार

नोएडा के ओमैक्स ग्रैंड सोसायटी का कल एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें एक शख्स खुद को बीजेपी नेता बताते हुए एक महिला पर रौब दिखाया और गालीगलौज की थी.   

महेश शर्मा का बयान- महिला को धमकी देने वाला तथाकथित BJP नेता 48 घंटे में होगा गिरफ्तार

नोएडा: खुद को बीजेपी नेता बताकर एक महिला के साथ बदसलूकी और गाली देने वाला श्रीकांत त्यागी फरार है. नोएडा की एक सोसायटी में उसने एक महिला से अभद्रता की थी, जिसका वीडियो कल खूब वायरल हुआ था. वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने मामले का संज्ञान लेकर तथाकथित बीजेपी नेता के खिलाफ मामला दर्ज किया था. पुलिस ने श्रीकांत त्यागी की पत्नी और ड्राइवर समेत 4 लोगों को हिरासत में लिया है, जबकि श्रीकांत की तलाश जारी है. उस पर नोएडा के पूर्व सांसद का बयान आया है. सांसद और बीजेपी नेता महेश शर्मा ने कहा कि 48 घंटे के अंदर आरोपी श्रीकांत जेल में होगा. 

सांसद महेश शर्मा ओमेक्क्स ग्रैंड पहुंचे . निवासियों से सांसद महेश ने जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया. सांसद महेश शर्मा ने कहा की 5 धाराएं और बढ़ाई गई हैं. पुलिस 48 घंटे में आरोपी को अरेस्ट कर लिया जाएगा. सांसद ने कहा कि श्रीकांत पार्टी का किसी भी मोर्चे में न तो सदस्य है न ही पदाधिकारी है. महेश शर्मा ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह खुद इस मामले पर नजर बनाए हुए हैं. मैं उन्ही के निर्देश पर जिले के पदाधिकारियों के साथ आपके बीच पहुंचा हूं. पार्टी आपके साथ है दोषी पर कड़ी कार्रवाई होगी.

सिसोदिया का BJP पर निशाना, संबिता पात्रा बोले- LG को 'बलि का बकरा न बनाएं'

सांसद महेश शर्मा ने कहा कि उपराष्ट्रपति चुनाव के बाद पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने भी घटना का संज्ञान लिया है. उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस कोर्ट से वारंट लेने गई है. ये जांच का विषय है कि श्रीकांत त्यागी कौन है. मैंने उसे कभी पार्टी के कार्यक्रमों में नहीं देखा है.

लड़कियों का नाम रखने से पहले जरूर पढ़ लें ये खबर, बन जाएगी उनकी किस्मत

वहीं बीजेपी सांसद और राष्ट्रीय किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर ने कहा है कि वह व्यक्ति ना तो किसी पद पर है ना ही कोई पार्टी का पदाधिकारी है उस पर कानून के मुताबिक कड़ी कार्रवाई होगी. वह बच नहीं पाएगा. पुलिस टीमें बनाकर उसकी तलाश में हैं. पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि श्रीकांत  त्यागी का बीजेपी से कोई नाता नहीं है. 

Trending news