सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: किससे डरे लॉरेंस बिश्नोई, कोर्ट जाने से क्यों पीछे हटे?
Advertisement

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: किससे डरे लॉरेंस बिश्नोई, कोर्ट जाने से क्यों पीछे हटे?

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद लॉरेंस बिश्नोई ने दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) से अपनी याचिका वापस ले ली है. बिश्नोई के वकील विशाल चोपड़ा ने कहा कि हम सुरक्षा को लेकर पंजाब एंव हरियाणा हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल करेंगे.

फाइल फोटो

दिल्ली: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद लॉरेंस बिश्नोई ने दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) में याचिका दाखिल की थी. लॉरेंस बिश्नोई ने जान का खतरा बताते हुए याचिका दाखिला की थी, लेकिन अब लॉरेंस बिश्नोई ने हाईकोर्ट से अपनी याचिका वापस ले ली है. बिश्नोई के वकील विशाल चोपड़ा ने कहा कि हम सुरक्षा को लेकर पंजाब एंव हरियाणा हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल करेंगे.

ये भी पढ़ें: 'वर्दी गिरी' पर हाईकोर्ट सख्त, बोली- दिल्ली पुलिस का भी कटना चाहिए चालान

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब के DGP वीके भवरा ने दावा किया था कि इस हत्याकांड के पीछे लॉरेंस बिश्नोई का हाथ है. कनाडा में मौजूद गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने फेसबुक पोस्ट के जरिए हत्या की जिम्मेदारी ली है. गोल्डी बराड़ बिश्नोई का साथी है. यही वजह है कि डीजीपी भावरा के दावे के बाद उसे एनकाउंटर का डर सता रहा है. इसलिए बिश्नोई ने अपनी सुरक्षा को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.

वहीं, इस मामले में दिल्ली पुलिस की टीम ने लॉरेंस बिश्नोई को 5 दिन के रिमांड पर लिया है. इस दौरान सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर पुलिस बिश्नोई से पूछताछ करेगी. लॉरेंश के दो साथियों को पंजाब पुलिस ने प्रोडक्शन वॉरंट पर लिया है. पंजाब पुलिस ने अभी तक कोई प्रोडक्शन वारंट हासिल नहीं किया है. ऐसे में पूरी सम्भावना थी कि हाईकोर्ट इसे प्रीमैच्योर यानी समय से पहले दाखिल याचिका बताकर खारिज कर देता. इसलिए उसने दिल्ली HC से दाखिल अर्जी को वापस ले लिया. अब वो पंजाब एंव हरियाणा हाईकोर्ट का रुख करेंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news