थर-थर कांप रहा सिद्धू मूसेवाला को मरवाने वाला गोल्डी बराड़, कभी भी कर सकता है सरेंडर
Advertisement

थर-थर कांप रहा सिद्धू मूसेवाला को मरवाने वाला गोल्डी बराड़, कभी भी कर सकता है सरेंडर

सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड गैंगस्टर सतिंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ अभी तक पुलिस की पहुंच से दूर है, तो वहीं मूसेवाला की हत्या का बदला लेनेे के लिए अब गोल्डी बराड़ कई गैंग की हिट लिस्ट में भी शामिल हो गया है.

थर-थर कांप रहा सिद्धू मूसेवाला को मरवाने वाला गोल्डी बराड़, कभी भी कर सकता है सरेंडर

नई दिल्ली: 29 मई को मानसा में पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसकी जिम्मेदारी गोल्डी बराड़ ने ली थी. इस मामले में कई पुलिस ने अभी तक कई आरोपियों को गिरफ्तार किया है, तो वहीं मुख्य आरोपी गोल्डी बराड़ अभी भी फरार है. गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया चुका है, तो वहीं अब खबर आ रही है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेने के लिए कई गैंग भी सक्रिय हो गए हैं.

कनाडा में छिपा है गोल्डी बरार
सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड गैंगस्टर सतिंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ अभी तक पुलिस की पहुंच से दूर है. जानकारी के मुताबिक वह कनाडा के अलग अलग शहरों में सुरक्षा एजेंसियों से छिपता फिर रहा है. गोल्डी के खिलाफ पहले ही रेड कॉर्नर नोटिस जारी हो चुका है और उसके बाद से ही गोल्डी बराड़ ने अपने सभी मोबाइल नंबर बंद कर दिए हैं. उसके कई करीबियों के मोबाइल भी स्विच ऑफ हो चुके हैं. इस दौरान लॉरेंस गैंग का काम चलता रहे, इसके लिए डमी गोल्डी गैंग चला रहा है. सूत्रों की मानें तो यह नकली गोल्डी असली की आवाज में रंगदारी के कारोबार को आगे बढ़ाने में काफी माहिर है. लेकिन सुरक्षा एजेंसियों ने तेजी से इन लोगों की तलाश शुरू कर दी है. साथ ही यह दावा किया जा रहा है कि जल्द ही गोल्डी और उसका पूरा गैंग पुलिस की गिरफ्त में होगा. 

कई गैंग की हिट लिस्ट में गोल्डी बरार
सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ कई गैंग की हिट लिस्ट शामिल हो गया है. सुरक्षा एजेंसियों के साथ कई गैंग सिद्धू की हत्या का बदला लेने गोल्डी बराड़ को खोज रहे हैं. इसमें सबसे पहला नंबर आता है दविंदर बंबीहा गैंग का, दूसरे नंबर पर दिल्ली के दाउद के नाम से मशहूर नीरज बवाना का गैंग, गैंगस्टर भूप्पी राणा, कौशल चौधरी, टिल्लू ताजपुरिया समेत कई अन्य गैंग गोल्डी बराड़ से मूसेवाला के कत्ल का बदला लेना चाहते हैं. 

Watch Live TV

Trending news