जींद जिले में स्थित गांव धमतान साहिब को सिरसा लोकसभा सांसद सुनीता दुग्गल ने 2019 में सांसद बनने के बाद धमतान साहिब नामक गांव को गोद तो लिया, लेकिन वह गांव में कार्य करवाना भूल गई. वहीं वह के ग्रामीणों का साफ तौर पर यह कहना है कि उनके तो दर्शन ही दुर्लभ हो गए है, विकास कार्य करवाना दूर की बात. वहीं ग्रामीणों ने बताया कि गांव में जगह-जगह गंदगी के अंबार लगे है. वहीं गांव में पीने के साफ पानी की समस्या है. गांव के लोगों को गुरुद्वारे से जाकर पानी लाना पड़ता है. वहीं ग्रामीणों का यह भी कहना है कि उन्होंने सांसद सुनीता दुग्गल के बारे में तो  कभी सुना ही नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: IND vs SA Test Series: 26 दिसंबर को क्यों कहा जाता है बॉक्सिंग डे मुकाबला, इसी दिन शुरू हो रहा है भारत और साउथ अफ्रीका का मुकाबला


सरपंच ने भी सुनीता दुग्गल पर साधा निशाना
वहीं इसी पर गांव के सरपंच संतोष का कहना है की 7 लाख रुपए की ग्रांट आयी थी, जो कि स्कूल में पार्क पर खर्च कर दी गयी उसके बाद से कुछ काम अधूरे है. उन्होंने कहा एक साल सरपंच बने हो चुका है, लेकिन सांसद सुनीता दुग्गल न तो यहां पर आई है और न ही उन्हें किसी ने देखा है. वहीं इसी पर ग्रामीणों का कहना है कि वह केवल वोट मांगने आते है.  वोटों के बाद कोई गांव की सुध लेने भी कोई नही आता.  गांव की सबसे बड़ी समस्या वहां की गंदगी तो है ही, लेकिन गांव में इसी के साथ-साथ गांव में कोई भी खेल स्टेडियम नही है. यहां पर स्टेशन तो है, जिसमें  पहले के समय में  4 रेलगाड़िया रुकती थी.  वहीं अब केवल 2 ही रेलगाड़ी रुकती है.
इनपुट: गुलशन चावला