निकाय चुनाव में अवैध पैसा और नशा रोकने के लिए सिरसा पुलिस हाई अलर्ट पर
Advertisement

निकाय चुनाव में अवैध पैसा और नशा रोकने के लिए सिरसा पुलिस हाई अलर्ट पर

19 जून को हरियाणा में निकाय चुनाव को लेकर जहां सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपना-अपना प्रचार शुरू कर दिया है. वही प्रशासन भी चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न करवाने के लिए कमर कस चुका है. सिरसा पुलिस भी चुनाव के मद्देनजर हाई अलर्ट हो गई है.

निकाय चुनाव में अवैध पैसा और नशा रोकने के लिए सिरसा पुलिस हाई अलर्ट पर

जय कुमार/सिरसाः 19 जून को हरियाणा में निकाय चुनाव को लेकर जहां सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपना-अपना प्रचार शुरू कर दिया है. वही प्रशासन भी चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न करवाने के लिए कमर कस चुका है. सिरसा पुलिस भी चुनाव के मद्देनजर हाई अलर्ट हो गई है. सिरसा जिला के रानियां, डबवाली और ऐलनाबाद में 19 जून को निकाय चुनाव है.

पुलिस ने चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न करवाने के लिए अपने पुलिस अधिकारियों को भी दिशा-निर्देश जारी कर दिए है. सिरसा के एसपी डॉ अर्पित जैन ने सुरक्षा व्यवस्था का जिम्मा खुद संभाला हुआ है. एसपी डॉ अर्पित जैन ने सिरसा जिला में चुनाव के मद्देनजर सुरक्षा के चाक चौबंद प्रबंध करने का दावा भी किया है. सिरसा पुलिस चुनाव के मद्देनजर संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखने का दावा भी कर रही है.

ये भी पढ़ेंः Qutub Minar: पूजा की इजाजत पर कोर्ट ने टाला फैसला, इधर हुआ हनुमान चालीसा का पाठ

सिरसा के एसपी डॉ अर्पित जैन ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि निकाय चुनाव को लेकर सिरसा पुलिस भी हाई अलर्ट है.  उन्होंने कहा कि 19 जून को ऐलनाबाद, डबवाली और रानियां में निकाय चुनाव है और तीनों जगहों पर 53 वार्ड, 99 बूथ बनाए गए है. उन्होंने कहा कि तीनों जगहों को कवर करने के लिए 32 पुलिस नाके भी जल्द लगाए जाएंगे ताकि इन एरिया में पैसों, ड्रग्स और शराब सप्लाई नहीं की जा सके.

उन्होंने कहा कि चुनाव को देखते हुए 14 अति, 14 अति संवेदनशील वार्ड, 24 संवेदनशील वार्ड बनाए गए है. उन्होंने कहा कि इन  अति संवेदनशील बूथ और संवेदनशील वार्ड में सादी वर्दी में भी पुलिसकर्मी तैनात होंगे. सिरसा पुलिस चुनाव के मद्देनजर संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखेगी. इन एरिया में लोकल पुलिस कर्मियों की तैनाती भी नहीं की जाएगी ताकि वो पुलिसकर्मी चुनाव में किसी भी प्रकार का प्रभाव न डाल सके.

WATCH LIVE TV

Trending news