Sonali Phogat Death Case: बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत का मामला लगातार उलझता जा रहा है, सोनाली की मौत के बाद उनकी बहन ने खाने में गड़बड़ी की बात कही थी, तो अब सोनाली के भांजे विकास ने उनके निजी सचिव सुधीर सांगवान के उपर मौत की साजिश रचने का आरोप लगाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
23 अगस्त को भाजपा की नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई, उनके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थे. उन्हें खाने के बाद बेचैनी हुई थी, जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 


6 साल पहले खोया था पति को, अब खुद मौत के आगोश में समा गई सोनाली फोगाट


मौत के बाद बहन ने कही हत्या की बात
सोनाली की मौत के बाद उनकी बहन ने इस बात की जानकारी दी थी कि मां से फोन करके सोनाली ने खाने में गड़बड़ी की बात कही थी, उसकी मौत नहीं हत्या हुई है, इसकी CBI जांच होनी चाहिए. 


चेहरे पर सूजन 
सोनाली फोगाट के भतीजे मोहिंदर फोगाट ने इस बात की जानकारी दी है कि सोनाली के चेहरे पर सूजन और एक तरफ स्ट्रेच मार्क्स थे. दूसरी तरफ सोनाली के भांजे विकास ने उनके निजी सचिव सुधीर सांगवान के उपर मौत की साजिश रचने का आरोप लगाया है. 


मौत से पहले सोनाली फोगाट का आखिरी वीडियो, देखकर नम हो जाएंगी आंखें


सोनाली की मां ने पीए पर लगाए आरोप
सोनाली फोगाट की मौत से एक रात पहले अपनी मां से भी बात हुई थी, तब उन्होंने अपनी मां को बताया था कि उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है, कुछ ऐसा खिलाया गया है जिससे हाथ पांव सुन्न हो रहे है. सोनाली से बात करने के लिए जब अगली सुबह उसके नंबर पर फोन किया, तब फोन सुधीर ने उठाया था. सुधीर उस वक्त बताया कि सोनाली सोई हुई है, तब उसने सोनाली की मौत की जानकारी नहीं दी, जबकि तब तक सोनाली की मौत हो चुकी ती. 


आज होगा पोस्टमार्टम
सोनाली फोगाट का परिवार शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए तैयार हो गया है, सोनाली के भाई वतन ढाका ने बताया कि गोवा में मेडिकल बोर्ड पोस्टमार्टम करेगा, पोस्टमार्टम की कार्रवाई की वीडियोग्राफी भी होगी. साथ ही उन्होंने कहा कि सोनाली फौगाट के फार्म हाउस से जो लैपटॉप और दूसरा सामान चोरी हुआ है, उसके संबंध में पुलिस को शिकायत दी जाएगी. सोनाली के परिवार के सदस्यों का कहना है कि गोवा के नियमानुसार पुलिस कार्रवाई करने की बात कह रही है. अंतिम संस्कार के बारे में वतन ढाका ने कहा कि हिसार के ऋषि नगर स्थित श्मशान घाट में सोनाली का अंतिम संस्कार किया जाएगा.