हिसार-गुरुग्राम के बाद Sonali Phogat के नोएडा वाले फ्लैट पहुंची गोवा पुलिस
Advertisement

हिसार-गुरुग्राम के बाद Sonali Phogat के नोएडा वाले फ्लैट पहुंची गोवा पुलिस

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (sonali phogat) मौत मामले की जांच कर रही गोवा पुलिस सोमवार रात करीब 8 बजे नोएडा पहुंची. हरियाणा के हिसार और गुरुग्राम में जांच पूरी करने के बाद गोवा पुलिस नोएडा में सोनाली के फ्लैट पहुंची.

हिसार-गुरुग्राम के बाद Sonali Phogat के नोएडा वाले फ्लैट पहुंची गोवा पुलिस

नई दिल्ली : बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (sonali phogat) मौत मामले की जांच कर रही गोवा पुलिस सोमवार रात करीब 8 बजे नोएडा पहुंची. हरियाणा के हिसार और गुरुग्राम में जांच पूरी करने के बाद गोवा पुलिस नोएडा में सोनाली के फ्लैट पहुंची. सोनाली का सेक्टर 52, अरावली अपार्टमेंट में एक फ्लैट है, जिसे उन्होंने किराये पर उठा रखा था. 

ये भी पढ़ें : 500 रुपये में मिलेगा गैस सिलेंडर, Gujarat पहुंचे राहुल गांधी ने कर दी सात बड़ी घोषणाएं.

 

गोवा पुलिस (Goa Police) की दो सदस्यीय टीम ने नोएडा पहुंचकर स्थानीय पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद दोनों राज्यों की पुलिस अपार्टमेंट पहुंची. गोवा पुलिस ने सोनाली के फ्लैट में रह रहे किरायदारों से पूछताछ की. सोनाली फोगाट ने अपना फ्लैट सागर नाम के व्यक्ति को रेंट पर दे रखा था. इसके अलावा पुलिस ने स्थानीय लोगों से भी पूछताछ कर जरूरी जानकारी हासिल की.

दरअसल सोनाली मौत मामले में गोवा पुलिस ने हत्या की धारा जोड़कर सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर को गिरफ्तार किया है. सूत्रों के मुताबिक आरोपियों ने हत्या की बात कबूल कर ली है. पूछताछ के दौरान सुधीर सांगवान ने सोनाली फोगाट को ड्रग ओवरडोज देने की बात कही थी. लेकिन अभी तक गोवा पुलिस हत्याकांड की असली वजह पता नहीं लगा पाई है. पुलिस को शक है की वारदात के पीछे पैसे और प्रॉपर्टी का विवाद हो सकता है. 

गुरुग्राम के फ्लैट से मिला सोनाली का मोबाइल

इससे पहले रविवार को गोवा पुलिस सेक्टर-102 स्थित गुड़गांव ग्रींस सोसायटी पहुंची. सोनाली यहां टावर नंबर 4 के 901 फ्लैट में पीए सुधीर सांगवान के साथ किराये पर रहती थीं. परिवार वालों की उपस्थिति में गोवा पुलिस ने पूरे घर की तलाशी ली थी. इस दौरान पुलिस को सोनाली की कुछ ज्वेलरी, दो घड़ी, आधार कार्ड, पासपोर्ट सहित अन्य सामान मिला था. फ्लैट से एक मोबाइल भी मिला, जो सोनाली का बताया जा रहा है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है की सोनाली बिना मोबाइल लिए गोवा क्यों गई थीं. 

Trending news