Sonali Murder Case: सोनाली फोगाट हत्याकांड में CBI ने चार्जशीट दाखिल कर दी है. सोनाली फोगात की मौत गोवा के कर्लिज बार में 23 अगस्त की रात को हुई थी. सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर पर जबरन ड्रग्स देकर हत्या करने का आरोप लगा है. इन दोनों को गोवा पुलिस ने कत्ल के आरोप में तभी गिरफ्तार कर लिया था. वहीं अब CBI ने दोनों के खिलाफ चार्जशीट दायर कर ली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: AAP का तंज- एक गुजराती नेता को जेल में जितनी सुविधाएं दी गईं, वैसी आजतक किसी को नहीं मिलीं


CBI सूत्रों के अनुसार चार्जशीट में पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर का नाम शामिल है. इस मामले में शुरुआती जांच गोवा पुलिस ने की थी. इसके बाद सोनाली के परिवार ने कहा था कि गोवा पुलिस मामले में उचित जांच नहीं कर रही है. सोनाली फोगाट के भतीजे विकास सिंघमार ने आरोप लगाया था कि गोवा पुलिस पर राजनीतिक प्रभाव है. इसलिए मामले की जांच CBI करे. इसके बाद हरियाणा सरकार ने भी CBI जांच की मांग की थी. इसके बाद गोवा सरकार ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी थी.


CBI सूत्रों के हवाले से पता चला है कि मापुसा में न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी (JMFC) के समक्ष आरोप पत्र दायर किया गया. वहीं CBI ने सांगवान और सुखविंदर सिंह से कोलवाले जेल में पूछताछ की. वहीं CBI ने गोवा पुलिस के दस्तावेजों की भी जांच की है. साथ ही कर्ली के अपराध स्थल को भी फिर से रिक्रिएट किया, जहां पर कथित तौर पर ड्रग्स दिया गया था.


बता दें कि सोनाली फोगाट 22 अगस्त को सांगवान और सुखविंदर सिंह के साथ गोवा पहुंचे थे. कर्ली की पार्टी में जाने से पहले उन्होंने कथित तौर पर होटल में एक नशीला पदार्थ खरीदा था और उसका सेवन किया था. वहीं सोनाली कर्ली के घर में असहज महसूस करने लगी थी. इसके बाद वह आरोपी के साथ होटल लौट आई. होटल पहुंचने पर हालत बिगड़ने पर उनको अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया.