Sonipat Accident: श्रद्धालुओं पर बरपा कहर, हादसे में गई 2 बच्चों और दो महिलाओं की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2226797

Sonipat Accident: श्रद्धालुओं पर बरपा कहर, हादसे में गई 2 बच्चों और दो महिलाओं की मौत

Sonipat Accident: सोनीपत में एक बड़ा हादसा होने से हड़कंप मच गया. यहां एक श्रद्धालुओं से भरी तेज रफ्तार कार पत्थर से जा ठकराई. इस हादसे में 2 बच्चों और दो महिलाओं की मौत हो गई है. कार में मौजूद अन्य लोग गंभीर से रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस ने सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया.

Sonipat Accident: श्रद्धालुओं पर बरपा कहर, हादसे में गई 2 बच्चों और दो महिलाओं की मौत

Sonipat Accident: हरियाणा के जींद जिले के गांव सीख पाथरी माता मंदिर में माथा टेक कर वापिस दिल्ली जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक तेज रफ्तार ईको कार सोनीपत के गांव करेवड़ी के पास पत्थर से जा टकराई. इस हादसे में कार में सवार एक तीन माह के बच्चे, पांच साल की बच्ची और दो महिलाओं की मौत हो गई.

शुरुआती जांच में यह पता चला है कि यह श्रद्धालु दिल्ली के शाहबाद डेयरी के रहने वाले है. हादसे की सूचना मिलते ही सोनीपत डायल 112 की कई गाड़ियां और मोहाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को ईलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, तो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है.

वही पुलिस इस हादसे की गंभीरता से जांच में जुटी है. सोनीपत में उस समय हड़कप मच गया, जब गोहाना सोनीपत रोड पर गांव करेवड़ी के पास श्रद्धालुओं से भरी एक ईको कार जो तेज रफ्तार में थी. अचानक अनियंत्रित होकर एक पत्थर से जा टकराई. यह टक्कर इतनी भयंकर थी कि इस हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई.

मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई, जबकि कई श्रद्धालु इस हादसे में घायल हो गए हैं. हादसे की सूचना मिलते ही सोनीपत पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और घायलों को ईलाज के लिए खानपुर पीजीआई के साथ-साथ सिविल अस्पताल में भिजवाया गया. परिजनों को इसकी सूचना दी जा रही है ताकि शवों की पहचान हो सकें.

इस हादसे की जानकारी मिलते ही डायल 112 के साथ मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गांव करेवड़ी के पास एक हादसा हुआ है, मौके पर पहुंचे तो एक तेज रफ्तार ईको कार पत्थर से जा टकराई है. इस हादसे में अभी तक तीन की मौत हो चुकी है, यह जानकारी मिली है कि ये शाहबाद डेयरी दिल्ली के रहने वाले थे और हादसे की जांच की जा रही है.

(इनपुटः सुनील कुमार)

Trending news