Sonipat Fire News: सोनीपत के गांव जाहरी में स्थित एफएफडी नाम की शराब फैक्ट्री में आज आग का तांडव देखने को मिला है. शराब फैक्ट्री के अंदर बनाए गए स्टोरेज टैंक में अज्ञात कारणों के चलते अचानक आग लग गई. स्टोरेज टैंक का ब्लास्ट इतना भयानक था कि फैक्ट्री के लैब कर्मचारी टैंक से करीब 100 फिट ऊपर उछलकर 400 मीटर दूर खेतों में जा गिरा और उसकी मौके पर मौत हो गई. फिलहाल दमकल विभाग के कर्मचारी आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनीपत के गांव जाहरी में स्थित एफएफडी नाम की शराब फैक्ट्री में स्टोरेज टैंक में भयानक आग लगी गई. मिली जानकारी के मुताबिक सोनीपत के गांव सांदल निवासी संदीप जो शराब फैक्ट्री में ही लैब में काम करता था उसकी ब्लास्ट से मौत हो गई. संदीप जैसे ही स्टोरेज टैंक के ऊपर पहुंचा अज्ञात कारणों के चलते स्टोरेज टैंक में ब्लास्ट हुआ और संदीप 400 मीटर दूर खेतों में जा गिरा. जिसकी वजह से संदीप की मौके पर मौत हो गई.


ये भी पढ़ें: Faridabad: चुनाव से पहले हमेशा पंचवटी मंदिर के मंहत से आशीर्वाद लेते हैं कृष्ण पाल


ब्लास्ट के बाद देखते ही देखते टैंक में भयानक आग लग गई और आग में विकराल रूप ले लिया. जिसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई. सूचना के बाद दमकल विभाग की 10 से 12 गाड़ियां आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही हैं. आग पर काबू के प्रयास में दमकल विभाग का कर्मचारी अमरजीत भी घायल हुआ है.


फैक्ट्री में लगी आग के बाद मौके का निरिक्षण करने के लिए सोनीपत जिले के डीसी, एसडीएम, तहसीलदार मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. सोनीपत डीसी मनोज कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि एफएफडी नाम की शराब फैक्ट्री में स्थित स्टोरेज टैंक में आग लगी है. एक कर्मचारी की मौत हुई है. वहीं आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है. आसपास के जिलों से भी दमकल विभाग की गाड़ियों को मंगवा लिया गया है. जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा.


Input: Sunil Kumar


लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।