SONIPAT CRIME NEWS: बदनामी के डर से 8 हफ्ते की गर्भवती बेटी को मां और जीजा ने उतारा मौत के घाट
Advertisement

SONIPAT CRIME NEWS: बदनामी के डर से 8 हफ्ते की गर्भवती बेटी को मां और जीजा ने उतारा मौत के घाट

SONIPAT CRIME NEWS: समाज में अपने सम्मान के लिए खुद की बेटी को मौत की नींद सुला दिया. युवती 7 से 8 सप्ताह की गर्भवती थी और पुलिस जांच में निकल कर सामने आया कि युवती की मां को बेटी के बदचलन होने का पता चल गया था, जिसके बाद मां और दामाद ने मिलकर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया.

SONIPAT CRIME NEWS: बदनामी के डर से 8 हफ्ते की गर्भवती बेटी को मां और जीजा ने उतारा मौत के घाट

SONIPAT CRIME NEWS: सोनीपत में मुरथल थाना पुलिस ने बेटी की हत्यारन मां और दामाद को ऑनर किलिंग (Owner Killing) मामले में गिरफ्तार किया है. युवती की मां ने अपने दामाद के साथ मिलकर अपने सम्मान पर चोट समझते हुए बेटी को अपने दामाद के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी थी. जानकारी के मुताबिक, युवती 7 से 8 सप्ताह की गर्भवती थी और पुलिस जांच में निकल कर सामने आया कि युवती की मां को बेटी के बदचलन होने का पता चल गया था.

समाज में अपने सम्मान के लिए खुद की बेटी को मौत की नींद सुला दिया. मामले को लेकर पुलिस से अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर भी इन्वेस्टिगेशन कर रही है और सबूत जुटाने में जुटी हुई है. सोनीपत में मुरथल थाना के अंतर्गत एक गांव में एक युवती की संदिग्ध हालात में हत्या का मामला सामने आया था. परिवार ने युवती के शव को कब्र में दफना दिया था. पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त कर युवती का शव कब्र से बाहर निकलवाकर गांव वालों की सहमति से पोस्टमार्टम करवाया था.

ये भी पढ़ेंः Chintels Paradiso Society: E और F टावर 15 दिन में खाली करने के आदेश, धारा- 144 लागू

मामले में डॉक्टर ने बताया था कि युवती की गला दबाकर हत्या की गई थी. पुलिस जांच में सामने निकलकर आया कि युवती की मां को बेटी के बदचलन होने का पता चल गया था. युवती की हत्या युवती की मां और उसके दामाद का हाथ सामने आया है. वहीं पुलिस ने मृतका युवती की मां महमून, महिला के दामाद आबिद को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस द्वारा मामले में FSL से मौका निरीक्षण करवाया गया है.

वही मामले में अपराधियों के खिलाफ ज्यादा से ज्यादा सबूत एकत्रित करने में पुलिस जुटी हुई है. युवती सात से आठ सप्ताह की गर्भवती थी. युवती की मां ने अपने सम्मान पर चोट समझते हुए बेटी को अपने दामाद के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी थी.

(इनपुटः सुनिल कुमार)

Trending news