राजेश खत्री/सोनीपत: सोनीपत एसटीएफ (STF) के हवलदार को कई दिन से लगातार धमकियां मिलने का मामल सामने आया है. उनको जान से मारने और 5 लाख की रंगदारी देने की धमकियां दी जा रही हैं. धमकी देने वाला खुद को गोल्डी बराड़ का गुर्गा बता रहा है. धमकियां पाकिस्तान और दुबई के नंबरों से दी गई हैं. पीड़ित हवलदार ने छह दिन पहले 24 जुलाई को लारेंस बिश्नोई गैंग के शार्प-शूटर प्रवीण कुमार उर्फ पीके को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया था. अब पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: सतेंद्र जैन के बाद अब मनीष सिसोदिया क्या जाएंगे जेल, BJP के दो सांसदों ने कर दिया ऐलान


सोनीपत से गन्नौर थाना क्षेत्र के गांव लल्हेड़ी के रहने वाले अमित कुमार एसटीएफ सोनीपत में हवलदार हैं. उन्होंने सेक्टर-27 थाना पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज करवाया है कि उन्हें दुबई और पाकिस्तान के वर्चुअल नंबरों से व्हाट्सएप मैसेज और कॉल आ रही हैं. कॉल करने वाले खुद को कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड का गुर्गा बता रहे हैं. वह बार-बार कॉल करके उनको जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं. इसके साथ ही 5 लाख रुपये की रंगदारी भी मांगी जा रही है.


हवलदार के अनुसार फोन करने वाले ने बताया कि उनको हत्या करने की सुपारी दी गई है. अगर जान की सलामती चाहता है तो पांच लाख रुपये भिजवा दे, नहीं तो जान से मारा जाएगा. हवलदार ने इस संबंध में अधिकारियों को अवगत कराया. उनके निर्देश के बाद सेक्टर-27 थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई गई.
 
हवलदार अमित की टीम ने ही छह दिन पहले कुख्यात लारेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग के शार्प-शूटर प्रवीण उर्फ पीके को गिरफ्तार किया था. उसकी कार से दो विदेशी पिस्टल और एके-47 सहित कई घातक हथियारों के कारतूस बरामद किए गए थे. प्रवीण कुमार उर्फ पीके को जेल भेजने के बाद से उनको धमकियां दी जा रही हैं.  


पुलिस शिकायत के मुताबिक उसे 26 जुलाई से दुबई और पाकिस्तान के वर्चुअल नंबर से फोन, व्हाट्सएप मैसेज और वाइस मैसेज व कॉल आए हैं. 26 जुलाई को शाम को 6.02 बजे दुबई के नंबर से व्हाट्सएप पर मैसेज आया. इसके बाद उसे व्हाट्सएप पर वाइस कॉल आई. दुबई के बाद पाकिस्तान के नंबर से भी उसे काल कर धमकाया गया. 26 जुलाई के बाद उसे 27 जुलाई को दोपहर बाद तीन बजकर 8 मिनट पर व्हाट्सएप पर वाइस कॉल आनी शुरू हो गईं. उसने इस नंबर से आने वाली कॉल को नहीं उठाया तो इसके बाद पाकिस्तान के वर्चुअल नंबर से भी कॉल करके धमकी दी गई.