Sonipat News: अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किए जाने और पैसों के लेनदेन से परेशान होकर गोहाना के सिटी थाना के अंतर्गत एक महिला ने सल्फास की गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली है. महिला ने सुसाइड करने से पहले एक वीडियो भी बनाया, जिसमें महिला अपनी व्यथा बता रही है. वही पीड़ित पति की शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंपेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Ambala News: किसान से ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच


 


जानकारी के मुताबिक गोहाना के सिटी थाना के अंतर्गत महिला अपने पति और बच्चों के साथ कुछ महीने पहले करनाल में रह रही थी तो उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ हुई थी. आरोप है कि कुछ लोग उसके उधार के पैसे भी नहीं दे रहे थे, जहां करनाल के अरुण और उसके साथी 5 लाख 71 रुपये लूटे रहे थे. वहीं महिला की अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहे थे. महिला के पति ने बताया कि करीबन 3 महीने पहले गोहाना में अपने घर आकर रहने लगा था. यहां भी उन्हें परेशान किया जा रहा था. 


पीड़ित महिला वीडियो में बता रही है कि करनाल के रहने वाले जानकार द्वारा भी सुसाइड करने को लेकर जानकारी दे रही है. महिला के पति संदीप ने आरोप लगाए हैं कि महिलाओं के साथ गलत कार्य करके ब्लैकमेलिंग का काम करते हैं. वही आरोप लगाया गया है कि उसकी पत्नी सें आरोपित लोगों ने 5 लाख 71 हजार ब्लैकमेलिंग करके ठगे थे.


सेक्सुअल हैरेसमेंट और ब्लैकमेलिंग मामले में गोहाना में सिटी थाना के अंतर्गत एक महिला ने सल्फास की गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली है. महिला ने आत्महत्या करने से पहले वीडियो बनाकर वीडियो में कहा है कि अरुण ने उसे व संदीप को मजबूर किया है. इसलिए संदीप ने भी आत्महत्या की. संदीप और उसे इंसाफ मिलना चाहिए. महिला ने यह भी कहा है कि मेरे यही बयान है कि अरुण ने संदीप और उसके साथ और उसकी बेटी के साथ गलत किया है. अब उसके बच्चों व पति को भी प्रताड़ित कर रहे हैं. अरुण को सख्त सजा मिलनी चाहिए.


मामले में सिटी थाना प्रभारी नीरज ने बताया कि संदीप की पत्नी किरण ने सुसाइड किया है. महिला ने जहर लेने से पहले अपनी एक वीडियो बनाई थी. महिला के पति संदीप ने करनाल में भी कुछ लोगों के खिलाफ शिकायत दी है. वहीं सेक्सुअल हैरेसमेंट और ब्लैकमेलिंग को लेकर करनाल में मामला दर्ज पहले से हो चुका है. वहीं पुलिस ने पीड़ित पति की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.


Input: Sunil kumar