Sonipat News: प्रदेश के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज सोनीपत पहुंचे. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा के आरोप की सरकार जानबूझकर गुरुग्राम, फरीदाबाद और मानेसर नगर निगम चुनाव लेट करवा रही है. इस पर डिप्टी सीएम ने पलटवार करते हुए कहा कि दीपेंद्र हुड्डा 4 बार के सांसद हैं, उन्हें इस बात की नॉलेज होनी चाहिए कि सभी चीजें सविधान के अनुसार होती हैं. वहीं उन्होंने इनेलो (INLD) पर निशाना साधते हुए कहा कि जो पार्टी एक साल से निर्णय नहीं ले पा रही कि उन्हें किसके साथ जाना है, उनको लेकर क्या बात करनी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Haryana Crime News: करनाल में बेखौफ बदमाश, लूट में नाकाम रहे लुटेरों ने व्यापारी को किया घायल


चुनाव को लेकर नहीं किसी तरीके का डर
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बीसीए का अमेंडमेंट अर्बन लोकल बॉडीज में पिछली कैबिनेट में हुआ है, जिसके चलते कुछ चीजे पेंडिंग हैं. वहीं वार्ड बंदी का ईस्यू है. इसके चलते चुनाव लेट हुए. सरकार को चुनाव से किसी तरीके का डर नहीं है. साथ ही दीपेंद्र हुड्डा पर भी कटाक्ष किया कि वो 4 बार के सांसद हैं. उन्हे इसकी नॉलेज होनी चाहिए. वहीं कांग्रेस नेता जेपी के बयान कि बीजेपी और जेजेपी के कई नेता कांग्रेस के साथ आना चाहते है पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आप हमें लिस्ट लाकर दे दें.


संगठन को कर रहे मजबूत
वहीं दुष्यंत चौटाला ने कहा आगामी राजस्थान चुनाव में जेजेपी (JJP) ने 30 सीटें चयन की है, जहां पर पार्टी चुनाव लड़ेगी, जिसको लेकर संगठन को मजबूत किया जा रहा है. वहीं इनेलो पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो पार्टी एक साल से ये निर्णय नहीं ले पा रही है कि उसे किसके साथ जाना है, किसका साथ देना है, उस पर ज्यादा टिप्पणी करना ठीक नहीं है. डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज सोनीपत के राई हल्के के दौरे पर चौहान जोशी और मुरथल गांव में कार्यक्रमों में शामिल होने आए थे.


Input: Sunil Kumar