Haryana Crime News: करनाल में बेखौफ बदमाश, लूट में नाकाम रहे लुटेरों ने व्यापारी को किया घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1702187

Haryana Crime News: करनाल में बेखौफ बदमाश, लूट में नाकाम रहे लुटेरों ने व्यापारी को किया घायल

Karnal Crime News: करनाल में लुटेरे बेखौफ होते जा रहे हैं. पहले घरों में चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे, अब सरेआम लूटपाट शुरू कर दी है. करनाल के सेक्टर-7 में लुटेरों ने व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम दिया.

Haryana Crime News: करनाल में बेखौफ बदमाश, लूट में नाकाम रहे लुटेरों ने व्यापारी को किया घायल

Karnal Crime News: करनाल में चोरों और लुटेरों ने अब घरों में चोरी की वारदातों को अंजाम देने के बाद शहर के व्यापारियों को भी अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है. ताजा मामला देर रात सेक्टर-7 का है, जहां पर बृजमोहन नाम का बारदाने का व्यपारी रोजाना की तरह अपनी दुकान से अपने घर लौट रहे थे. इस दौरान जब वह अपने घर के बाहर पहुंचे बाइक पर सवार कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनके हाथ से थैला छीनने का प्रयास किया. व्यपारी द्वारा लूट का विरोध करने के बाद नाकाम बदमाशों ने व्यापारी पर एकाएक चाकू से हमला बोल दिया. 

ये भी पढ़ें: Noida Murder Case: छात्रा की हत्या के बाद अनुज ने उसके माता-पिता से मांगी माफी, बोला-वो आपकी बेटी होने लायक नहीं थी

इस दौरान व्यापारी बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे तुरंत इलाज के लिए पहले कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल में लाया गया. उसके बाद उसे निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलने के बाद CIA-2 पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

घटना स्थल पर पहुंचे सीआईए टू पुलिस थाने के इंचार्ज मोहन लाल ने बताया कि उन्हें अभी कुछ देर पहले बृजमोहन नाम के व्यपारी के घयाल होने की सूचना मिली थी. इसके बाद उन्होंने मौके का मुआयना कर घयाल व्यपारी से हॉस्पिटल में बातचीत की. 

इस दौरान घायल व्यपारी ने उन्हें जानाकरी देते हुए बताया कि जैसे ही वह अपने घर के बाहर पहुंचकर अपनी बाइक को खड़ा कर रहा था तभी वहां पर अज्ञात बाइक सवारों ने उनका थैला छीनने की कोशिश की, जिसका उन्होंने विरोध किया तो उसके बाद बदमाशों ने उन पर चाकुओं से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए. फिलहाल कुछ बदमाशों की पहचान की गई है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा, थैले में कैश था की नहीं इसके बारे में अभी तक कोई भी जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी है.

Input: Kamarjeet singh

Trending news