Sonipat News: ग्राम सरपंच ने युवक को अगवा कर रॉड से पीटा, हाथ-पैर की कई हड्डियां तोड़ डालीं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2414589

Sonipat News: ग्राम सरपंच ने युवक को अगवा कर रॉड से पीटा, हाथ-पैर की कई हड्डियां तोड़ डालीं

Sonipat Crime: गांव टेहा में 10 अगस्त को हुए इस कांड का वीडियो सामने आया है. पीड़ित युवक ने आरोपी लगाया है कि पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपियों को गिरफ्तार करने में टालमटोल कर रही है.

Sonipat News: ग्राम सरपंच ने युवक को अगवा कर रॉड से पीटा, हाथ-पैर की कई हड्डियां तोड़ डालीं

Haryna News: सोनीपत के गांव टेहा में सरपंच और उसके परिजनों पर एक युवक के अपहरण और पीटकर घायल करने का मामला सामने आया है. ऑपरेशन के बाद घायल युवक का कहना है कि डॉक्टरों ने उसे दो-तीन साल बेड रेस्ट की सलाह दी है. 10 अगस्त को हुई इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कुछ लोग जमीन पर पड़े युवक को पीटने और उठाकर ले जाते दिख रहे हैं.

इंडस्ट्रियल थाना पुलिस ने अपहरण, मारपीट, जान से मारने की धमकी के साथ एससी/एसटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपियों को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. युवक ने ग्राम सरपंच को गिरफ्तार करने की मांग की है. वहीं पुलिस का कहना है कि अभी जांच ही चल रही है.

ये भी पढ़ें: MCD: रोहिणी, करोलबाग समेत 4 वार्ड में AAP का परचम, BJP के हाथ लगा केशवपुरम

गांव के सरपंच का काम होता है ग्रामीणों के सहयोग से गांव के विकास कार्यों में चार चांद लगाना, लेकिन गांव टेहा का एक वीडियो अलग ही कहानी बयां कर रहा है. दरअसल सोनीपत के गांव टेहा का रहने वाला युवक कुमारदीप के मुताबिक गांव का सरपंच आशीष त्यागी उसे प्रताड़ित करता था. जब उसने इसके खिलाफ आवाज उठाई तो सरपंच आशीष त्यागी समेत कुछ लोग 7 अगस्त को उसे मारने के लिए घर पहुंच गए. हालांकि शोर मचाने पर आरोपी गाड़ी से फरार हो गए. 8 अगस्त को कुमारदीप ने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने थाने में उसे बुलाया था.

ये भी पढ़ें: इस ऐप से हुई करोड़ की ठगी, एल्विश समेत कई यूट्यूबरों से कराया था प्रचार

पीड़ित के हाथों-पैरों में प्लेट डाली गईं 

इस बीच 10 अगस्त को इनोवा से आए सरपंच के भाई अमन, अंकित और ड्राइवर उसे अगवाकर फार्म हाउस ले गए और फिर चारों ने उसे लाठी और रॉड से बुरी तरह पीटा, जिससे उसके दोनों हाथ और पैर की हड्डियां टूट गईं. उसका खानपुर पीजीआई में भी इलाज हुआ. बाद में डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर हाथों-पैरों में प्लेट डाली है. साथ ही आराम करने की सलाह दी है.

पीड़ित युवक ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि अब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है या यूं कहें कि पुलिस उसे गिरफ्तार करना नहीं चाहती. सोनीपत के पुलिस प्रवक्ता रविंद्र कुमार ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज हो गया है. मामले की तह तक जाने के लिए जांच की जा रही है. 

इनपुट: जयदीप राठी

Trending news