Delhi Crime: साउथ दिल्ली के संगम विहार इलाके में एक नाबालिक लड़के की चाकू से गोदकर बीच गली में हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि आधा दर्जन से ज्यादा लड़कों ने नाबालिग पर हमला करके उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल में भेज दिया है. साथ ही इस मामले की जांच में जुट गई है. 

 

घटनास्थल पर पहुंचे साउथ जिले के एडिशनल डीसीपी अचिन गर्ग ने बताया कि शाम 6:30 बजे पुलिस को नाबालिग पर हमले की सूचना मिली थी. मौके पर जब पुलिस टीम पहुंची तो देखा कि एक लड़के को स्टेप इंजरी है, कई बार उसके शरीर पर वार किया गया था. 

 


 

मृतक की पहचान 17 साल के इरफान के रूप में हुई है. परिवारवालों के अनुसार कुछ दिन पहले ही वह ऑब्जर्वेशन होम से छूट कर आया था, उसे झगड़े के किसी मामले में पुलिस ने पकड़ा था. वहीं इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतक के चचेरे भाई समीर ने बताया कि एक-दो दिन पहले इरफान का किसी से झगड़ा हुआ था.

 

वहीं मृतक की बहन नसरीन ने बताया कि वह ड्यूटी करती है. शाम में उसकी बड़ी बहन का फोन आया कि इरफान को किसी ने चाकू मार दिया है.जब वह मौके पहुंची तो पता चला कि उसकी मौत हो गई है. मृतक घर पर ही रहता था, वह कोई काम नहीं करता था. 

 

इरफान के चाचा सफीक ने बताया कि कुछ दिनों पहले लड़ाई-झगड़े की वजह से वह ऑब्जर्वेशन होम गया था.आज वह बी ब्लॉक की तरफ से वारदात वाली जगह किसी दोस्त से मिलने के लिए गया था. इस दौरान उस पर हमला किया गया. 

 

पुलिस का कहना है कि मामले में ऑपरेशन सेल के टीम को लगा दिया गया है, जिसमें स्पेशल स्टाफ एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड इत्यादि की टीम शामिल है.सीसीटीवी फुटेज और टेक्निकल सर्विलांस की मदद से भी छानबीन की जा रही है. बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल में भेज दिया गया है.परिवारवालों के साथ ही मृतक के दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है.अभी यह कहना मुश्किल है की हत्या का कारण क्या था. आपसी रंजिश या किसी पुराने विवाद की वजह से नाबालिग की हत्या की गई, ये तो आगे जांच के बाद ही पता लग पाएगा. 

 

Input- Mukesh Singh

 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!