Delhi Murder: खजूरी खास इलाके में चाकू मारकर युवक की बेरहमी से हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2438368

Delhi Murder: खजूरी खास इलाके में चाकू मारकर युवक की बेरहमी से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Delhi Murder Case: उत्तर पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास थाना क्षेत्र में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. आपसी कहासुनी को बाद 5-6 लोगों ने मिलकर युवक की हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Delhi Murder: खजूरी खास इलाके में चाकू मारकर युवक की बेरहमी से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Delhi Murder Case: दिल्ली में बदमाशों के अंदर से पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है. आए दिन राजधानी दिल्ली में हर दिन हत्या और लूट जैसे मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास थाना क्षेत्र का है, जहां मामूली कहासुनी की वजह से कुछ लोगों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है, वहीं अन्य की तलाश जारी है. 

क्या है पूरा मामला
उत्तर पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास थाना क्षेत्र में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. घटना गुरुवार रात लगभग 10 बजे की बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की 5-6 लोगों के साथ कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद आरोपियों ने युवक को घेर लिया. एक के बाद एक आरोपियों ने युवक पर चाकू से कई वार किए. आस-पास के लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी, खजूरी खास थाने की टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले गई. हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.   

ये भी पढ़ें- Greater Noida Crime: बिसरख थाना पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, लूट का आरोपी गिरफ्तार

मृतक के परिवारवालों का आरोप
वहीं इस पूरे मामले में मृतक के परिवारवालों ने पुलिस पर उन्हें अस्पताल से बाहर निकालने का आरोप लगाया है. मृतक के परिजनों का कहना है कि वो लोग जब जग प्रवेश चंद्र हॉस्पिटल में थे तो पुलिस और अस्पताल के गार्ड्स ने उन्हें अस्पताल से बाहर कर दिया. 

जांच में जुटी पुलिस
फिलहाल, पुलिस ने मृतक के शव को जीटीबी अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया है. इस मामले में अब तक दो लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. साथ ही अन्य आरोपियों की भी तलाश जारी है.  

Input- Anuj Tomar

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news