70 लाख फॉलोअर वाले Allu Arjun किसे करते हैं फॉलो, लिस्ट में न मोदी हैं और न रजनीकांत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1315778

70 लाख फॉलोअर वाले Allu Arjun किसे करते हैं फॉलो, लिस्ट में न मोदी हैं और न रजनीकांत

Allu Arjun Twitter Followers: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पापुलैरिटी किसी से छुपी नहीं है. ट्विटर पर उनके लाखों चाहने वाले हैं, लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि खुद अल्लू अर्जुन किसी को फॉलो नहीं करते हैं.

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (File Photo)

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) पहले से ही कामयाब अभिनेताओं में शुमार हैं. उनको किसी पहचान की जरूरत नहीं है, लेकिन हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'पुष्पा: द राइज' से उनकी पॉपुलैरिटी में चार चांद लगा दिए. फेमस हुए साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के फैंस की दुनियाभर में कोई कमी नहीं है. यह बात सुपरस्टार के ट्विटर हैंडल से साफ पता चलती है. इस बात को ट्विटर पर अल्लू अर्जुन को फ़ॉलो कर रहे, उनके फैंस से लगाया जा सकता है. ट्विटर पर सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को 7 मिलियन लोग फ़ॉलो करते हैं, जी हां 7 मिलियन मतलब 70 लाख लोग. यह आंकड़ा पीएम मोदी से 71 मिलियन से कम है. मैं झुकेगा नहीं डायलॉग फेम अल्लु अर्जुन एक आइकन हैं.

आपको बता दें कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के भी फैंस की कोई कमी नहीं है.  पीएम मोदी भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं. जिस तरह से अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को लोग फ़ॉलो करते हैं. उससे कहीं ज्यादा पीएम मोदी के फॉलोवर हैं. बता दें कि पीएम मोदी के ट्विटर पर 81.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. जबकी पुष्पा उर्फ अल्लू अर्जुन के 7 मिलियन ट्विटर फॉलोअर्स हैं. पुष्पा स्टार के फॉलोअर्स में इजाफा उनकी सुपर-डुपर हिट मूवी के बाद से हुआ है. दोनों के ट्विटर फॉलोअर्स में 71 मिलियन का अंतर है.

किसी को फॉलो नहीं करते पुष्पा स्टार 
मजेदार बात तो ये है कि अल्लू अर्जुन ट्विटर पर किसी को फॉलो नहीं करते. हैरान मत होइए, ये सच है. पुष्पा स्टारर अल्लू अर्जुन ट्विटर पर सेलेब्स, फैमिली मेंबर्स किसी को भी फॉलो नहीं करते हैं. जबकि उन्हें फॉलो करने वालों में बड़े-बड़े स्टार्स और नेता शामिल हैं. वहीं देश के पीएम नरेंद्र मोदी जिनके ट्विटर फॉलोअर्स 81.8 मिलियन हैं. वह भी 2,445 को फॉलो करते हैं. 

Allu Arjun का वीडियो

न्यूयार्क में थामा झंडा, बोले- ये झुकेगा नहीं
पीएम मोदी और अल्लू अर्जुन की तगड़ी फैन फॉलोइंग सिर्फ इंड़िया में ही नहीं बल्कि विदेश में भी देखी जाती है. नरेंद्र मोदी की विदेशी फैन फॉलोइंग से तो आप सभी पहले से ही रूबरू हैं, लेकिन हाल ही में न्यू यॉर्क पहुंचे अल्लू अर्जुन फैन फॉलोइंग देखने को मिली. बता दें कि न्यूयॉर्क में इंडिया डे परेड  (India Day parade in New York) में शामिल हुए. जहां अल्लू को देखने के लिए फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा. न्यूयॉर्क में इंडिया डे परेड के ढेर सारे वीडियोज और फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनमें एक्टर का सम्मान होता दिख रहा है. इसी बीच उन्हें एक शख्स भारत का झंडा देता है, जिसे थामते हुए अल्लू अर्जुन करते हैं ये भारत का तिरंगा है झुकेगा नहीं.

बेहद आलीशान है अल्लू अर्जुन का घर
बात करें अल्लू अर्जुन के घर की तो, उनका बंगला बेहद ही आलीशान है और इसकी कीमत इतनी है कि जानने के बाद किसी के भी होश उड़ जाएं. साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का लग्जीरियस बंग्ला हैदराबाद के पॉश इलाके में जुबली हिल्स में बना हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह आलीशान बंगला 2 एकड़ के एरिया में फैला हुआ है. और कीमत करोड़ों में है. अल्लू अर्जुन यहां पर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं. एक्टर ने अपने इस बंग्ले का नाम Blessing रखा है.

Trending news