Mukherjee Nagar News: राजधानी दिल्ली के मुखर्जी नगर थाना इलाके में सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहे छात्र दीपक मीणा का शव जंगल में पेड़ से लटका हुआ मिला था. पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है. वहीं इस मामले को लेकर मुखर्जी नगर इलाके में छात्रों ने कैंडल मार्च निकाला और दीपक मीणा के लिए मौन रखा गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छात्रों ने निकाला कैंडल मार्च
इस दौरान मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा. कैंडल मार्च निकाल रहे छात्रों ने पुलिस प्रशासन की कर्रवाई पर सवाल उठाए. इसके साथ ही छात्रों ने मांग की है कि जल्द दोषियों को ढूंढा जाए व कड़ी सजा दी जाए. तीन दिन पहले मुखर्जी नगर थाना इलाके में स्थित सुनसान जगह पर पेड़ से लटका हुआ शव मिला था, जो कि मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला दीपक मीणा का था. यह आत्महत्या थी या फिर हत्या इसका अभी तक खुलासा नहीं पाया है.


ये भी पढ़ें: Delhi News: AAP की पोल खुल गई है, दिल्ली अब राम भरोसे है- देवेंद्र यादव


मुखर्जी नगर थाना इलाके में हजारों की संख्या में अलग-अलग राज्यों से आने वाले लड़के और लड़कियां रहते हैं जो कि सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहे हैं. इससे पहले भी इस तरीके की कई संदिग्ध वारदात छात्र-छात्राओं के साथ घटित हो चुकी हैं. अब छात्रों का गुस्सा आखिरकार सड़कों पर उतर गया और उन्होंने दीपक मीणा न्याय दिलाने की मांग करते हुए कैंडल मार्च निकाला.


सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस
फिलहाल पुलिस लगातार पूरे मामले की जांच में जुटी है और उसे पूरे रूट का सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल जा रहा है कैमरे की फुटेज में पुलिस के हाथ कुछ सुराग भी लगे हैं जैसे अभी आधिकारिक तौर पर पुलिस की तरफ से सार्वजनिक नहीं किया गया है फिलहाल पुलिस की जांच लगातार जारी है और दूसरी तरफ छात्र-छात्राएं और परिवार इंसाफ की मांग कर रहा है.
Input: Nasim Ahmad


दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!


यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!