Sun Transit In Mesh: ग्रहों के राजकुमार जल्द ही मेष राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. सूर्य देव के राशि परिवर्तन से कई राशि वाले जातकों को बड़ा लाभ मिलने वाला है. ज्योतिष के अनुसार, 14 अप्रैल को अपनी उच्च राशि मेष राशि में प्रवेश करने वाले हैं. इस राशि में सूर्यदेव 15 मई तक रहने वाले हैं. मेष राशि के स्वामी मंगल और सूर्य के साथ मित्रता का भाव है. तो चलिए जानते हैं कि सूर्य के गोचर से किन राशियों को लाभ मिलने वाला है...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशिफल (Aries Zodiac)


मेष राशि वाले जातकों के लिए सूर्य देव का गोचर लाभकारी साबित होने जा रहा है. ज्योतिष के अनुसार, सूर्य आपकी राशि में लग्न भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इसलिए इन दिनों मेष राशि वाले लोगों को सुख-समृद्धि, धन-ऐश्वर्य की बड़ी प्राप्ति होने वाली है. इसी के साथ लंबे वक्त से रुके हुआ आपके सभी काम पूरे होने वाले हैं और इन दिनों आप परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करने वाले हैं. साथ ही शादीशुदा लोगों का जीवन इन दिनों अच्छा व्यतीत होने वाला है. इतना ही नहीं अविवाहितों के लिए कोई रिश्ता आ सकता है. सूर्य के गोचर से व्यापार और करियर में बड़ा लाभ प्राप्त होने वाला है.


ये भी पढ़ेंः Budh Gochar 2024: बुध के 'डबल राजयोग' से इन राशियों की चमकेगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता


वृषभ राशिफल (Taurus Zodiac)


वृषभ राशि वाले जातकों के लिए सूर्य देव का गोचर लाभ लेकर आ रहा है. ज्योतिष के अनुसार, सूर्य देव आपकी राशि में ग्यारहवें भाव में गोचर करने जा रहे हैं. सूर्य देव के गोचर से वृष राशि वाले जातकों कई मामलों में काफी लाभ मिलने वाला है. इसी के साथ इन दिनों आपके लिए आय के नए स्त्रोत खुल सकते हैं. कार्यक्षेत्र में आपके काम के चलते पद या वेतन में वृद्धि होने वाली है. परिवार के संग अच्छा समय व्यतीत होने वाला है.


ये भी पढ़ेंः Magh Purnima 2024: इस मंत्र के बिना अधूरा है माघ पूर्णिका का व्रत, जानें उचारण का तरीका, पूजा अनुष्ठान और महत्व


वृश्चिक राशिफल (Scorpio Zodiac)


वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए सूर्य का गोचर कई बड़ी खुशखबरी साथ लेकर आ रहा है. ज्योतिष के अनुसार, सूर्य देव आपकी राशि में छठे भाव में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में इस राशि के जातकों को हर परेशानियों से निजात मिलने वाली है. अगर आप लंब वक्त से किसी कानूनी विवाद से जुड़े हुए हैं तो आपको अब उससे हमेशा के लिए छुटकारा मिलने वाला है. नौकरी बदलने की चाह पूरी हो सकती है. इसी के साथ जीवन में कई बड़ी खुशी प्रवेश कर सकती है.