Sun Transit: ग्रहों के राशि परिवर्तन का प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर देखने को मिलता है. ज्योतिष के अनुसार, जल्द ही अप्रैल का महीना खत्म होने वाला है और मई का महीना शुरू होने वाला है. इस बार ग्रहों के राजा सूर्य देव गुरु बृहस्पति की युति होने जा रही है. इसका प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलने वाला है. मगर इन तीन राशियों के भाग्य खुलने वाले हैं. इन राशियों को नई नौकरी के साथ-साथ पद और सैलरी में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कर्क राशिः इस राशि वाले जातकों के लिए गुरु और सूर्य की युति बेहद ही लाभकारी साबित होने वाली है. इसलिए इन दिनों आपको नौकरी में बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है. काम के चलते आप इन दिनों विदेश की यात्रा कर सकते हैं. इन दिनों आपकी कई इच्छा पूरी होने वाली है. या फिर कोई वाहन और घर खरीदने का प्लान भी बना सकते हैं.


ये भी पढ़ेंः Sun Transit: 15 मई से इन राशियों की बढ़ेगी टेंशन, नौकरी को लेकर रहे सतर्क


मेष राशिः इस राशि के जातकों के लिए सूर्य और गुरु का संयोग अनुकूल साबित होने वाला है. इन दिनों आपको नई नौकरी के साथ सैलरी में बढ़ोतरी मिलेगी, जिसकी वजह से आप अच्छा मुनाफा कमाने वाले हैं. इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. इसी के साथ आपको देश-विदेश की यात्रा करने का मौका मिलेगा, जिससे आपके करियर को एक नई उड़ान मिलेगी.


सिंह राशिः इस राशि वाले जातकों के लिए सूर्य और गुरु की युति लाभकारी साबित होने वाली है. इन दिनों आपको नौकरी और कारोबार में अच्छा तरक्की देखने को मिलने वाली है. इन दिनों सिंह राशि वाले जातकों को नई नौकरी के अवसर प्राप्त होने वाले हैं. अगर आप पहले से ही नौकरी करते हैं तो आपका प्रमोशन हो सकता है.