Sunday Rashifal: नौकरी से हैं परेशान तो बनाएं यात्रा का प्लान, वरना... हो सकती है नोकझोंक, जानें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1271314

Sunday Rashifal: नौकरी से हैं परेशान तो बनाएं यात्रा का प्लान, वरना... हो सकती है नोकझोंक, जानें अपना राशिफल

Sunday Rashifal: रविवार के दिन इन राशि वाले जातकों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. वहीं, इस एक राशि वाले लोगों की ऑफिस में छोटी मोटी बातों में नोकझोंक हो सकती है तो चलिए जानते हैं की बाकी राशि वाले जातकों का आज का दिन कैसा होने वाला है.

Sunday Rashifal: नौकरी से हैं परेशान तो बनाएं यात्रा का प्लान, वरना... हो सकती है नोकझोंक, जानें अपना राशिफल

मेष राशिफल- मेष राशि वाले युवा अगर सरकारी नौकरी के लिए प्रयास कर रहे हैं तो आज का दिन उनके लिए शुभ हो सकता है. इसी के साथ अगर पुरानी नौकरी में तनाव हो तो अपने नेटवर्क में नए अवसर तलाशे.

वृष राशिफल- वृष राशि वाले युवाओं का मन अगर काम में नहीं लग रहा है तो काम से थोड़ा ब्रेक लेकर, कुछ दिनों के लिए किसी यात्रा पर निकल जाएं. इस यात्रा पर अपने साथ अपने किसी खास मित्र को साथ लेकर जाएं.

मिथुन राशिफल- मिथुन राशि वाले युवा अपने मन को थोड़ा शांत रखने की कोशिश करें. नए कार्य शुरू करने से पहले थोड़ी कम सफलता मिलेगी, लेकिन परेशान ना हो.

कर्क राशिफल- कर्क राशि वाले युवा अपने कार्यों में थोड़ी तेजी लाएं ताकि निर्धारित काम समय से पूरा कर सकें, जीवनसाथी के साथ तालमेल बनाकर चलें. क्योंकि आपके कठोर फैसले दूसरों की भावना को चोट पहुंचा सकते हैं.

सिंह राशिफल- सिंह राशि वाले युवाओं के आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी होगी जिससे वह अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में कामयाब हो सकते हैं.

कन्या राशिफल- कन्या राशि वाले युवा जिस काम को करना चाहते हैं अगर उस काम में सफलता नहीं मिली तो मन में नेगेटिव विचार आ सकते हैं, इसी के साथ अग्नि दुर्घटना की आशंका है इसलिए सजग और सचेत रहें.

तुला राशिफल- तुला राशि वाले युवाओं को अपने कार्यों की सिद्धि के लिए विष्णु भगवान की आराधना करनी चाहिए, सर्वाइकल के मरीजों को सावधान रहने की जरूरत है, क्योंकि गर्दन का दर्द बढ़ सकता है इसलिए आराम करना बेहतर रहेगा.

वृश्चिक राशिफल- वृश्चिक राशि वाले युवाओं से ऑफिस में होने वाली गलतियों को देखते हुए उनका काम किसी दूसरे को सौंपा जा सकता है. शोध के क्षेत्र से जुड़े हुए युवा अपना काम बहुत ही गंभीरता से करें, किसी तरह की जल्दबाजी दिखाने की जरूरत नहीं है.

धनु राशिफल- धनु राशि वाले युवाओं को अपने जीवन का उद्देश्य को पूरा करने में सफलता प्राप्त हो सकती है. क्रोध बिल्कुल भी न करें, क्रोध के कारण ही चिड़चिड़ापन पैदा होता है.

मकर राशिफल- मकर राशि वाले युवा के परिवार में खुशियों को बढ़ावा दें, छोटे-छोटे अवसरों को भी धूमधाम से मनाने का प्रयास करें और आनंदित रहें.

कुंभ राशिफल- कुंभ राशि वाले युवा वर्ग अपनी सीमा में रहें और मित्रों के साथ रहकर उटपटांग मजाक न करें.

मीन राशिफल- मीन राशि वाले युवा वर्ग चुनौतियों को लेकर सजग रहें और डटकर मुकाबला करने के लिए कमर कस लें. अपने से बड़ी उम्र के मित्रों से संपर्क बनाए, समस्याओं पर उनसे मार्गदर्शन लें तो अधिक अच्छा रहेगा. 

WATCH LIVE TV

Trending news