AIIMS के पास Swati Maliwal से छेड़छाड़, शीशे में हाथ दबाकर चालक ने दौड़ाई कार
Advertisement

AIIMS के पास Swati Maliwal से छेड़छाड़, शीशे में हाथ दबाकर चालक ने दौड़ाई कार

दिल्ली के कंझावाला मामले के बाद अब दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल के साथ भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. जिसके बारे में उन्होंने खुद अपने ट्वीटर से जानकारी दी.

AIIMS के पास Swati Maliwal से छेड़छाड़, शीशे में हाथ दबाकर चालक ने दौड़ाई कार

नई दिल्ली: दिल्ली के कंझावाला मामले के बाद अब दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल के साथ भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. जिसके बारे में उन्होंने खुद अपने ट्वीटर से जानकारी दी. उन्होंने अपने ऊपर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए बताया कि बुधवार देर रात एक गाड़ी वाले ने नशे की हालत में उनसे छेड़छाड़ करने की कोशिश की. जब उन्होंने उसे पकड़ने की कोशिश की तो गाड़ी वाले ने शीशा बंद में बंदकर घसीटा. उन्होंने ये भी लिखा कि जान भगवान ने बचाई है.

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ छेड़छाड़ की बीजेपी ने निंदा की है. बीजेपी ने साथ ही यह सवाल उठाया है कि दिल्ली के ऐसे हालातों के लिए आखिरकार जिम्मेदार कौन है. वहीं आपको बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें: CM केजरीवाल और LG सक्सेना में जारी तनातनी, राष्ट्रपति ने बढ़ाई उपराज्यपाल की पावर

यह घटना बुधवार देर रात की है. निरीक्षण के दौरान स्वाती एम्स के गेट नंबर 2 पर खड़ी थीं. तभी वहां नशे की हालत में एक व्यक्ति आया. उसने स्वाती मालीवाल को अपनी कार में बैठने के लिए कहा. स्वीति मालीवाल ने बैठने से मना कर दिया और शख्स को जोर से फटकारा. मालीवाल के मना करने के बाद नशे की हालत में उस शख्स ने कार का शीशा बंद कर दिया जिसके बाद स्वाति का हाथ कार में फंस गया. इसके कारण कार चालक स्वाति को 10 से 15 मीटर तक घसीटता ले गया. जिसके तुरंत बाद दिल्ली पुलिस को 112 पर कॉल किया गया. कुछ ही मिनटों में पुलिस पहुंच गई और कुछ देर बाद उस व्यक्ति को पकड़ लिया गया और गिरफ्तार कर लिया गया. मामले में दिल्ली पुलिस से शिकायत की गई है.

इस मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली में क़ानून व्यवस्था का क्या हाल हो गया? गुंडों के हौसले इतने बढ़ गये कि महिला आयोग अध्यक्ष भी सुरक्षित नहीं हैं. संविधान में बस एक यही काम LG साहिब को दिया है. LG साहिब से निवेदन है कि कुछ दिन राजनीति छोड़ कर क़ानून व्यवस्था पर ध्यान दें. हम पूरी तरह उनका सहयोग करेंगे.

दिल्ली में क़ानून व्यवस्था का क्या हाल हो गया? गुंडों के हौसले इतने बढ़ गये कि महिला आयोग अध्यक्ष भी सुरक्षित नहीं है। संविधान में बस एक यही काम LG साहिब को दिया है। LG साहिब से निवेदन है कि कुछ दिन राजनीति छोड़ कर क़ानून व्यवस्था पर ध्यान दें। हम पूरी तरह उनका सहयोग करेंगे https://t.co/5ijcFGcua7

Trending news