Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे पर्दे पर सबसे लंबे समय तक दिखाए जाने वाले शो में से एक है. यह शो पिछले 14 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और सब टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे प्रसारित होता है. वैसे तो इस धारावाहिक के सभी कलाकारों ने इस शो के माध्यम से अपनी एक अलग पहचान बनाई, लेकिन जेठालाल (दिलीप जोशी) और उनकी पत्नी दयाबेन (दिशा वकानी) ऐसे पात्र हैं, जिन्हें दर्शकों का अपार प्यार मिला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भले ही दयाबेन के रूप में दिशा वकानी के शो को छोड़े हुए 5 साल हो गए हैं, लेकिन आज भी दर्शकों को शो में उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार है.


ये भी पढ़ें : ब्लाउज पर मचा बवाल तो एस्ट्रोलॉजर Nidhi Chaudhary ने ट्रोलर्स को ऐसे किया हैंडल, शाम को बोलीं-मजा आया


दया के रूप में ​​दिशा वकानी का अभिनय कौशल हो, 'गरबा' डांस, फोन पर अपनी मां से बात करना और पति जेठालाल (दिलीप जोशी) के साथ उनकी प्यारभरी ट्यूनिंग को पर्दे पर देखने की लालसा लोगों में कभी कम नहीं हुई. इन पांच साल में शो में ऐसे कई मौके आए, जब लगने लगा कि दिशा वकानी शो में वापसी करेंगी, लेकिन धारावाहिक ऑनएयर होने के बाद दयाबेन को न देखकर दर्शक फिर से मायूस हो जाते. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शो के निर्माता असित मोदी ने शो में दयाबेन के किरदार पर खुलकर बात की. 


असित बोले, मैं भी कर रहा हूं इंतजार 
असित मोदी ने कहा कि दया भाभी के रूप में दिशा वकानी के किरदार को दर्शक भूल नहीं पा रहे हैं.लोग शो में उनकी कमी महसूस कर रहे हैं. मैं दिशा वकानी का सम्मान करता हूं. कोविड के समय मैंने उनका काफी इंतजार किया और आज भी कर रहा हूं और भगवान से उनके लौटने की प्रार्थना करता हूं, लेकिन उनका भी एक परिवार है और दिशा की उनकी प्रति भी जिम्मेदारियां हैं. दर्शकों की तरह मैं भी उनकी वापसी का इंतजार कर रहा हूं.


शो की कहानी के बारे में बात करते हुए असित मोदी ने कहा कि हमने तय किया है कि अगर शो में दया की वापसी नहीं होती है तो जेठालाल को कुर्बानी देनी होगी. उन्होंने कहा कि बदलाव भी जरूरी है. दिशा वकानी को सपोर्ट करते हुए असित ने कहा कि वह भी बहुत कुछ करना चाहती थीं, लेकिन शादी के बाद उनकी एक अलग जिंदगी और जिम्मेदारियां हैं.  यह वाकई अच्छा होता अगर दया के रूप में वह शो में वापसी करतीं, लेकिन उनकी वापसी संभव नहीं दिख रही. उन्होंने कहा कि अब दया के किरदार के लिए ऑडिशन लिए जा रहे हैं. आने वाले एपिसोड में दर्शकों का दया बेन को लेकर चल रहा इंतजार खत्म हो सकता है.