Ind vs Afg: अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में इन खिलाड़ियों को मौका मिलना मुश्किल, जानें वजह
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2052438

Ind vs Afg: अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में इन खिलाड़ियों को मौका मिलना मुश्किल, जानें वजह

भारत और अफगानिस्तान के बीच खेली जाने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला कल शाम 7 बजे से मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी रोहित शर्मा करते हुए नजर आएंगे

 

Ind vs Afg: अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में इन खिलाड़ियों को मौका मिलना मुश्किल, जानें वजह

Ind vs Afg: भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला कल शाम 7 बजे मोहली के  बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा. इस सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी एक बार फिर रोहित शर्मा करते हुए नजर आएंगे.  अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज 11 जनवरी से लेकर 17 जनवरी तक खेली जाएगी.  वहीं इस सीरीज में कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्हें अफगानिस्तान के खिलाफ इस सीरीज में मौका मिलना काफी मुश्किल लग रहा है. आइए जानते हैं कौन है वो भारतीय खिलाड़ी 

वॉशिंगटन सुंदर
भारतीय टीम के स्पिन ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर को अफगानिस्तान के खिलाफ बाहर बैठना पड़ सकता है. क्योंकि भारतीय टीम के पास स्पिन डिपार्टमेंट में चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव हैं जो कि इस समय कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं. वहीं ऑलराउंडर के रूप में अक्षर पटेल भारतीय टीम में शामिल हैं जो कि इस गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी कमाल की फॉर्म में चल रहे है. इसलिए यहीं कारण हैं कि वॉशिंगटन सुंदर को अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में बाहर बैठना पड़ सकता है.

ये भी पढें: Kl Rahul: राहुल को नहीं दिया गया अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में मौका, वजह आई सामने

जितेश शर्मा
युवा भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा का अफगानिस्तान के खिलाफ पूरी सीरीज में मौका मिलना काफी मुश्किल लग रहा है. भारतीय टीम में कई ऐसे बल्लेबाज हैं जिनके होते हुए जितेश शर्मा का प्लेइंग इलेवन में जगह बना पाना मुश्किल लग रहा है. भारतीय टीम में रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, तिलक वर्मा और रिंकू सिंह जैसे धुरंधर बल्लेबाज शामिल हैं जिनके होते हुए जितेश शर्मा को इस सीरीज में मौका मिलना काफी मुश्किल लग रहा है. वहीं इसके अलावा विकेटकीपिंग में संजू सैमसन का विकल्प भी भारतीय टीम के पास मौजूद है. इसलिए जितेश शर्मा की वजह संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है.

शिवम दुबे 
तेज गेंदबाजी वाले ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे का अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में भी खेलना काफी मुश्किल लग रहा है.  वहीं सीरीज के लिए भारतीय टीम में कई विकल्प मौजूद है. इसी के चलते शिवम दुबे पूरी सीरीज में खिलाड़ियों को पानी पिलते हुए नजर आ सकते है.  क्योंकि भारतीय टीम के पास बल्लेबाज और गेंदबाजी में शानदार विकल्प मौजूद हैं. यहीं कारण हैं कि शिवम दुबे को अफगानिस्तान के खिलाफ बाहर बैठना पड़ सकता है.

Trending news