Punjab News: हाल ही में वारिस पंजाब दे के मुखिया अमृतपाल सिंह द्वारा पंजाब को सुलगाने की साजिश नाकाम रही, जिसके बाद अब एक बार फिर सुरक्षा एजेंसियों ने पंजाब को आतंक में झोंकने की बड़ी साजिश को बेनकाब किया है. Zee Media के पास सुरक्षा एजेंसियों द्वारा जारी की गई Exclusive अलर्ट की कॉपी है, जिसमें पाकिस्तान के साथ मिलकर आतंकी संगठन और पंजाब के बड़े गैंगस्टर जॉइंट प्लान के तहत पंजाब को दहलाने की साजिश रच रहे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन संदिग्धों का नाम 
आतंकी संगठन बब्बर खालसा इंटरनेशनल (BKI) की पंजाब में बड़ी आतंकी साजिश बेनकाब हुई है, जिसमें NIA की मोस्ट वांटेड लिस्ट में शामिल मोहाली के मटौर निवासी परमजीत सिंह उर्फ पम्मा और गैंगस्टर जगदीप सिंह उर्फ जग्गू भगवानपुरिया का नाम शामिल है. 


आतंकियों के निशाने पर सीनियर अधिकारी
भारत में पाकिस्तान की मदद से आतंकी साजिश रच रहे परमजीत सिंह पम्मा इन दिनों बौखलाहट में है और उसके निशाने पर पंजाब के सीनियर पुलिस अधिकारी हैं, जिन्होंने इन आतंकियों की कमर तोड़ने का ऑपरेशन चला रखा है. इसके साथ ही आतंकियों के निशाने पर धार्मिक और सामाजिक नेता भी शामिल है.


ये भी पढ़ें- Delhi NCR Live Update: राहुल गांधी के जन्मदिन पर फिर निकाली जाएगी भारत जोड़ो यात्रा, यहां देखें पूरा शेड्यूल


सुरक्षा एजेंसियों से मिली जानकारी के अनुसार, पंजाब में दहशत फैलाने के लिए आतंकी परमजीत सिंह पंजाब के बड़े गैंगस्टर जग्गू भगवनपुरिया गैंग की मदद ले सकता है. साथ ही इसको पाकिस्तान से आने वाले वेपन कन्साइनमेंट और Explosive भी मुहैया करवाने की जानकारी मिली है. आपको बता दें कि पंजाब जेल में बंद गैंगस्टर जग्गू भगवनपुरिया के खिलाफ पहले से कई हत्या सहित कई संगीन मामले दर्ज हैं. जग्गू का ड्रग्स और हथियारों की सप्लाई का बड़ा नेटवर्क है.


अलर्ट मोड पर पंजाब पुलिस
सुरक्षा एजेंसियों के अलर्ट जारी करने के बाद से ही पंजाब पुलिस अलर्ट मोड पर है. पंजाब पुलिस ने सतर्कता बढ़ाते हुई सभी संदिग्ध वस्तुओं को जांच शुरू कर दी है, इसके साथ ही सभी घटनाक्रम पर भी नजर रखी जा रही है.