Aaj Ka Rashifal: मेष, सिंह और कुंभ राशि के जातकों का दिन रहेगा शानदार, जानिए सभी राशि के जातकों के दिन का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1413837

Aaj Ka Rashifal: मेष, सिंह और कुंभ राशि के जातकों का दिन रहेगा शानदार, जानिए सभी राशि के जातकों के दिन का हाल

Aaj Ka Rashifal 28 October: आज 28 अक्टूबर दिन शुक्रवार है. आज से नहाय खाय के साथ छठ महापर्व की शुरुआत होगी. आज मेष राशि के लोगों के लिए दिन काफी अच्छा रहने वाला है, तो वहीं कर्क राशि वालों को सावधान रहने की जरूरत है. जानते हैं आज सभी राशियों के दिन का हाल.  

 

Aaj Ka Rashifal: मेष, सिंह और कुंभ राशि के जातकों का दिन रहेगा शानदार, जानिए सभी राशि के जातकों के दिन का हाल

मेष राशि (Aries Horoscope)
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद शानदार रहने वाला है. ऑफिस में लोग आपके काम की सराहना करेंगे. व्यापार कर रहे लोगों को भी आज के दिन सफलता मिलेगी. धन प्राप्ति के योग हैं, सेहत सामान्य रहेगी. 

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. क्रोध करने से काम बिगड़ सकते हैं, आज आप अपना ज्यादातर समय घर के सदस्यों के साथ ही बिताएंगे. आज के दिन निवेश करने से बचें, नुकसान उठाना पड़ सकता है. 

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, नौकरी करने वाले लोग काम की अधिकता की वजह से थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं. व्यापार में सफलता के योग हैं. जीवनसाथी के साथ रिश्ते पहले से बेहतर होंगे. 

कर्क राशि (Cancer Horoscope)
कर्क राशि के जातकों को आज के दिन विशेष सावधान रहने की जरूरत है, किसी भी बात को लेकर ज्यादा सोचना नुकसानदायक हो सकता है. निवेश से पहले सभी पहलुओं पर चर्चा कर लें, नुकसान उठाना पड़ सकता है. सेहत का ध्यान रखें. 

सिंह राशि (Leo Horoscope)
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आर्थिक मामलों में लाभ होगा. आज के दिन आपके पैसों के साथ ही मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी. मौसम में बदलाव का असर सेहत पर पड़ सकता है, ध्यान रखें. 

कन्या राशि (Virgo Horoscope)
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, आज आपका सारा दिन हंसी-खुशी में बितेगा. घर के सदस्यों के साथ किसी महत्वपूर्ण विषय पर चर्चा कर सकते हैं. आज का दिन निवेश के लिए फायदेमंद है. 

तुला राशि (Libra Horoscope)
तुला राशि के जातकों को आज अपनी वाणी पर संयम रखना चाहिए, आपके द्वारा बोले गए गलत शब्द आपकी नौकरी पर संकट पैदा कर सकते हैं. व्यापार करने वाले लोगों को भी आज विशेष सावधानी रखने की जरूरत है. आज सेहत बिगड़ सकती है, लापरवाही से बचें, तुरंत डॉक्टर की सलाह लें. 

वृश्चिक राशि (ScorpioHoroscope)
वृश्चिक राशि के जातकों को आज ऑफिस में ज्यादा काम करना पड़ सकता है, व्यापारी वर्ग आज अपनी क्रिएटिविटी से ज्यादा मुनाफा कमा सकते हैं. आज के दिन आर्थिक मामलों में प्रगति होगी. बदलते मौसम से सावधान रहें.  

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, खर्च की अधिकता रहेगी. व्यापारी वर्ग को भी आज के दिन विशेष सावधानी रखनी होगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले लोग आज के दिन थोड़ा निराश हो सकते हैं, लेकिन आपको जल्द ही मेहनत का परिणाम मिलेगा. 

मकर राशि (Capricorn Horoscope)
मकर राशि के जातकों का आज ऑफिस या पड़ोस में किसी से विवाद हो सकता है, वाणी पर संयम रखें. व्यापार करने वाले लोगों को भी आज विशेष सावधानी रखने की जरूरत है. घर के किसी सदस्य की तबियत बिगड़ने का वजह से परेशानी हो सकती है.  

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, व्यापार में आज ज्यादा मुनाफा होगा. नौकरी कर रहे लोगों को भी आज तरक्की मिल सकती है. आज घर में किसी कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है, जिसकी वजह से घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा. 

मीन राशि (Pisces Horoscope)
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, व्यापारी वर्ग को आज ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी. नौकरीपेशा लोगों को आज हंसी-मजाक के दौरान विशेष ध्यान रखने की जरूरत है, आपका मजाक किसी को बुरा भी लग सकता है. सेहत में सुधार होगा. 

Trending news