Aaj Ka Rashifal: विवाह पंचमी पर बन रहे खास योग से चमकेगा इन 4 राशियों का भाग्य, जानें सभी का राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1460781

Aaj Ka Rashifal: विवाह पंचमी पर बन रहे खास योग से चमकेगा इन 4 राशियों का भाग्य, जानें सभी का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 28 November 2022: आज दिन सोमवार और मार्गशीर्ष मास के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि है, आज देशभर में विवाह पंचमी का पर्व मनाया जा रहा है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर देखने को मिलता है, जानते हैं आज कौन सी राशि के जातकों का दिन अच्छा रहने वाला है और किसे सचेत रहने की जरूरत है. 

Aaj Ka Rashifal: विवाह पंचमी पर बन रहे खास योग से चमकेगा इन 4 राशियों का भाग्य, जानें सभी का राशिफल

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है.व्यापार में आज आपकी उम्मीद के अनुसार फायदा मिलेगा, तो वहीं नौकरी करने वाले लोगों के लिए भी आज का दिन काफी बेहतर रहने वाला है. जीवनसाथी के साथ आज रिश्ते पहले से बेहतर होंगे. 

वृष राशि
वृष राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. नौकरी करने वाले लोगों को काम की अधिकता की वजह से थकान हो सकती है. व्यापार में फायदा मिलेगा. आर्थिक रूप से परेशान लोगों को आज माता-पिता से सहयोग मिल सकता है. घर के लोगों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान कर सकते हैं.  

मिथुन राशि
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन चुनौतीभरा रहने वाला है. आज किसी भी व्यक्ति के ऊपर आंख बंद करके भरोसा करने से बचें, नुकसान उठाना पड़ सकता है. क्रोध की वजह से जीवनसाथी के साथ भी विवाद की स्थिति बन सकती है.  

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों को आज के दिन सामान्य रहेगा, व्यापार में फायदा मिलने के योग हैं. नौकरी करने वाले जातकों को आज काम की अधिकता की वजह से परेशान होना पड़ सकता है. अगर आप किसी शुभ कार्य को करने का प्लान बना रहे हैं, तो आज के दिन ऐसा करने से बचें. 

सिंह राशि
सिंह राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, व्यापार करने वाले लोगों को आज सफलता मिलेगी, वहीं नौकरी करने वाले लोगों के लिए भी आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. घर के लिए कोई नया सामान खरीदने की योजना बना सकते हैं. आज के दिन वाणी पर नियंत्रण रखें. 

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. व्यापार में धन लाभ होता दिख रहा है, तो वहीं नौकरी करने वाले लोग भी आज समय से अपने सारे काम पूरे कर पाएंगे. परिवार के साथ आज किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. 

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, व्यापार में आज उम्मीद के अनुसार मुनाफा नहीं मिलेगा, तो वहीं नौकरी करने वाले लोगों को भी आज काम की अधिकता की वजह से थोड़ा परेशान रहना पड़ सकता है. सेहत बिगड़ सकती है, ध्यान रखें. 

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. ऑफिस में आज आप किसी कठिन काम को पूरा करेंगे, जिसकी वजह से सीनियर्स आपकी तारीफ करेंगे. व्यापार के लिए भी आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. घर के लोगों के साथ समय बिताएंगे. अपने से बड़ो की बातें मानकर काम करें, फायदा मिलेगा. 

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य़ रहने वाला है, दूसरों के काम पर ध्यान देने की वजह से आपका काम बिगड़ सकता है. आज खर्च की अधिकता रहेगी. मौसम में बदलाव की वजह से सेहत पर भी असर देखने को मिलेगा, ध्यान रखें.  

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है,व्यापार करने वाले लोगों को आज काम की अधिकता रहेगी. नौकरी करने वालों को आज कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है. घर का माहौल काफी बेहतर रहने वाला है, सेहत का ध्यान रखें. 

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. ऑफिस में आज आपको जूनियर्स की गलती की वजह से सुनना पड़ सकता है. वाणी पर नियंत्रण रखें और विवाद करने से बचें. आज घर में किसी बात को लेकर सब परेशान रह सकते हैं, साथ बैठकर बात करें, उचित समाधान मिलेगा. 

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, आज आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. नौकरी करने वाले लोगों को आज उनका मनचाहा प्रोजेक्ट मिल सकता है. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी, परिवार के साथ किसी मंदिर में दर्शन के लिए जा सकते हैं.

Trending news