Today Horoscope: यह 4 राशि वाले युवा सोच समझकर लें कोई भी फैसला, वरना झेलना पड़ सकता है बड़ा नुकसान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1205078

Today Horoscope: यह 4 राशि वाले युवा सोच समझकर लें कोई भी फैसला, वरना झेलना पड़ सकता है बड़ा नुकसान

गुरुवार के दिन ग्रहों की चाल इन राशि वाले जातकों विशेष प्रभाव डालने वाली है. आज का दिन कुछ मामलों काफी महत्वपूर्ण होने वाला है.

zee

Today Horoscope, 2 June 2022: गुरुवार के दिन ग्रहों की चाल इन राशि वाले जातकों पर विशेष प्रभाव डालने वाली है. आज का दिन कुछ मामलों में काफी महत्वपूर्ण होने वाला है. आज के दिन आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं तो चलिए जानते हैं आपका भाग्यफल.

मेष राशिफल: मेष राशि वाले युवा नए मित्रों पर एक दम से भरोसा ना करें. उन्हें समझने में थोड़ा सा समय लें. किसी सामाजिक गतिविधियों में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा, लोगों से मिलिए जुलिए.

वृषभ राशिफल: वृषभ राशि वाले युवा लग्जरी वस्तुओं पर आवश्यकता से अधिक खर्च न करें, कुछ आने वाले समय के लिए थोड़ा बचाकर रखें. दूसरों की मदद के लिए हमेशा आगे रहे.

मिथुन राशिफल: मिथुन राशि वाले युवाओं को अपने माता-पिता के साथ समय व्यतीत करना चाहिए. इससे उन्हें मार्गदर्शन और आशीर्वाद दोनों प्राप्त होंगे. आज आपको कोई ऐसी शुभ सूचना प्राप्त होगी कि पूरा दिन ही बहुत अच्छा रहने वाला है.

कर्क राशिफल: कर्क राशि वाले युवाओं के प्रसन्नचित रहने से अन्य लोग भी प्रसन्न ही रहेंगे. दूसरों के हक में आपका निर्णय सराहनीय होगा जिसकी सभी पक्ष प्रशंसा करेंगे.

सिंह राशिफल: सिंह राशि वाले युवाओं को यदि किसी तरह की जिम्मेदारी दी जाए तो उसे बखूबी निभाएं, लापरवाही न करें. आयोजन में भाग लेने का मौका मिलेगा.

कन्या राशिफल: कन्या राशि वाले लोग काम के मामले में किसी दूसरे के भरोसे न बैठे. आवश्यकता पड़ने पर आप अपने संपर्कों से लाभ ले पाएंगे.

तुला राशिफल: तुला राशि वाले युवा नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो उन्हें आज के दिन राहत मिलने की संभावना है. युवा वर्ग किसी भी तरह के विवाद में आने से बचें. जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए सदैव तत्पर रहें.

वृश्चिक राशिफल: वृश्चिक राशि वाले विद्यार्थी वर्ग पढ़ाई को लेकर एकाग्र रहे और इधर उधर के मामलों में बिल्कुल भी न भटकें. दूसरों को सुधारने में अपनी ऊर्जा लगाने के बजाय उसे स्वीकार करें तो ठीक रहेगा.

धनु राशिफल: धनु राशि वाले युवाओं के कामकाज में ईर्ष्यालु लोग अड़ंगा लगा सकते हैं. संतान की पढ़ाई में धन का खर्च करना पड़ेगा. आपने यदि किसी को पैसा उधार दिया था तो वह धन वापस मिल सकता है.

मकर राशिफल: मकर राशि वाले युवाओं का यदि कोई मित्र नाराज हो तो उसे उपहार देकर रिश्तों की दूरियों को कम कर सकते हैं. विवाह योग्य लोगों के यहां बैंड बजने का समय आ रहा है.

कुंभ राशिफल: कुंभ राशि वाले लोगों की मन में किसी प्रकार की जिज्ञासा हो तो वरिष्ठों से मार्गदर्शन लेना चाहिए, उनका मार्गदर्शन आपका रास्ता सुगम करेगा. आर्थिक तौर पर स्थितियां सुधरी हुई नजर आ रही हैं.

मीन राशिफल: मीन राशि वाले युवाओं के लिए जॉब का ऑफर सामने से चलकर आ सकता है. आज अपको मनचाहा उपहार मिल सकता है.

WATCH LIVE TV